बीएसएससी के प्रश्न पत्र लीक होने के बाद परीक्षा रद, आयोग के सचिव गिरफ्तार
बीएसएससी के प्रश्न पत्र लीक होने के बाद परीक्षा रद, आयोग के सचिव गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार की  माध्यमिक परीक्षा का मामला अभी थमा भी नही था, कि एक ओर घपलेबाजी का मामला सामने आ गया है. इस बार खबर आयी है कि बीएसएससी की परीक्षा के पेपर लीक हो गए है. फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले कि फ़ौरन कार्रवाई करते हुए आयोग के सचिव को गिरफ्तार कर लिया है, तो वही दूसरी और बीजीपी पार्टी के लोग नितीश सरकार पर सवालिय निशान छोड़ दिए.

बता दे कि बिहार के बीएसएससी की इंटर की परीक्षा में प्रश्न-पत्र और उसके उत्तर लीक होने के मामले में अहम सबूत मिलने के बाद बिहार सरकार ने बुधवार को परीक्षा रद्द करने का फैसला किया था. वही इस मामले की जांच में जुटी जांच टीम ने आयोग के सचिव परमेश्वर राम  और आयोग के डाटा एंट्री ऑपरेटर अविनाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. 

फ़िलहाल बिहार पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि, एसआईटी पूरी तरह सक्रिय है और लगातार संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है. बता दे  कि बिहार कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा में दो बार छात्रों ने पर्चा लीक होने की शिकायत की थी, लेकिन तब इसे सिर्फ अफवाह बताया गया था. बाद में पटना  पुलिस ने 8 सदस्यीय एसआईटी टीम का गठन किया और एसआईटी ने पर्चा लीक के सिलसिले में मंगलवार को कई लोगो को गिरफ्तार किया था 

राष्ट्रीय खनिज विकास निगम लिमिटेड में आई वैकेंसी

पाकिस्तान ने कहां, भारत द्वारा बनाई गई सीक्रेट न्यूक्लियर सिटी से पडोसी देशो को खतरा

बीग बी ने किरोड़ीमल कॉलेज को दिये 51 लाख

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -