'बिहार जल रहा है, इसलिए राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए': चिराग पासवान

'बिहार जल रहा है, इसलिए राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए': चिराग पासवान
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बड़ा बयान दिया है। चिराग पासवान ने बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि एक ओर पूरा बिहार जल रहा है, वहीं चिंता की बात यह है कि सीएम अपने गृह जिला को जलने से भी नहीं बचा पाए। ऐसे में वे पूरे बिहार को जलने से कैसे बचा सकते हैं। यह बेहद चिंता की बात है। इसलिए बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए। 

चिराग पासवान आज बेगूसराय के डाकबंगला चौक पर एक जिम का उद्घाटन करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने बिहार के ताजा घटनाक्रम को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही उन्होंने सरकार की तरफ से दंगे के लिए भाजपा को दोषी ठहराए जाने के सवाल पर कहा कि इस इल्जाम को साबित करने की जिम्मेदारी सरकार की है। कानून-व्यवस्था प्रदेश सरकार का विषय है। जो भी षड्यंत्र रचता है, उसपर कार्रवाई कीजिए। कौन रोकता है। साथ ही उन्होंने प्रश्न खड़ा करते हुए कहा कि यदि षड्यंत्र रचा गया तो कहां था आपका खुफिया तंत्र। उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं असफलता तो महागठबंधन सरकार की है।

हाल ही में चिराग पासवान ने संपन्न हुए MLC चुनाव को लेकर बोला कि इसके कोई राजनीतिक मायने नहीं हैं। यह एक अलग प्रकार का चुनाव है। उन्होंने कहा कि जो लोग MLC का चुनाव जीते हैं, उन्हें हमारी तरफ से शुभकामनाएं हैं। उन्होंने कहा कि राम को लेकर करोड़ों की आस्था जुड़ी है, लेकिन पता नहीं लोग कैसी सियासत कर रहे हैं तथा बयान दे रहे हैं।

ओंकारेश्वर बांध से अचानक छोड़ा पानी, खतरें में पड़ी दर्जनों लोगों की जान

खुशियों के बीच पसरा मातम! बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक की हुई दर्दनाक मौत

किसानों के लिए सरकार ने तैयार किया 'बलराम ऐप', हर समस्या से मिलेगा निजात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -