बिहार की भूमि हुई शर्मसार, हुआ एक और बलात्कार
बिहार की भूमि हुई शर्मसार, हुआ एक और बलात्कार
Share:

बिहार से एक और हैवानियत का मामला सामने आया है. जहां पर लूट के साथ-साथ सामूहिक बलात्कार को भी अंजाम दिया गया. मामला बिहार के गया जिले का बताया जा रहा है. 

यहाँ पर करीब लगभग 10-12 लोगो ने एक शख्स को बंधक बनाकर उसकी पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया. आरोपी यही नहीं रुके उन्होंने उसकी मासूम बेटी के साथ भी छेड़छाड़ की. इस मामले में पुलिस ने घटना के बाद 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया  है.यह सनसनीखेज शर्मनाक वारदात गया के कोंच थाना इलाके की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात विश्वनाथपुर निवासी एक शख्स बाइक पर अपनी पत्नी और 12 वर्षीय बेटी के साथ बुरारु से अपने गांव की और आ रहा था. 

रात करीब 9 बजे जब वह सोनडीह गांव से गुजर रहा था, तो वहां सड़क खराब होने के कारण उसने बाइक की रफ्तार धीमी कर दी. जिसके बाद वहां पर अचानक से दर्जनभर लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया. उन आरोपियों ने बाइक सवार परिवार के साथ लूटपाट की और वह यहाँ ही नहीं रुके उसके बाद आरोपियों ने पति को बंधक बना लिया और सड़क के किनारे सुनसान जगह पर ले जाकर पटक दिया. फिर बाद में आरोपियों ने उस शख्स की पत्नी के साथ समूहि बलात्कार को अंजाम दिया. साथ ही उसकी लड़की के साथ भी छेड़छाड़ की.

बिहार गैंग रेप पीड़िता ने कहा ....

न्यायिक दंडाधिकारी पर बलात्कार और दहेज का आरोप

घर में काम करने वाली महिला से रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -