बिहार गैंग रेप पीड़िता ने कहा ....
बिहार गैंग रेप पीड़िता ने कहा ....
Share:

पटना: अपने पिता और माँ के साथ मोटरसायकल से घर जा रही युवती और उसकी माँ से 20 लोगों द्वारा किया गया सामूहिक बलात्कार एक बार फिर बिहार में कानून और व्यवस्था की कलाई खोल गया. बाद में जरूर बिहार के गया जिले के गुरारू बाजार में नाबालिग लड़की और उसकी मां के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने 17 आरोपियों को गिरफ्तार कर अपनी पीठ थपथपाई है. 


पीड़िता ने बताया कि इन लोगों ने पापा की पर्स से भी पैसे छीन लिए और उसके बाद उनके सिर पर रिवाल्‍वर लगाई. पीड़िता ने बताया कि उन लोगों ने मेरे सिर पर भी रिवाल्‍वर लगाया और फिर मुझे परिवार से बहुत दूर ले गए और मेरा रेप किया. पीड़िता ने बताया कि तीन से चार लोगों ने उसका रेप किया. इन दौरान बाकी लोग लोग मेरे परिवार के पास थे. 

पीड़िता ने कहा कि मैं चाहती हूं जो मेरे साथ हुआ वह आगे किसी के साथ ना हो. जल्‍द से जल्‍द उन आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनको फांसी की सजा दी जाए. पीड़िता ने कहा कि मैं उन आरोपियों को फांसी पर लटकता हुआ देखना चाहती हूं. उसने बताया कि उन लोगों को पहचान नहीं पाई हूं क्‍योंकि उनके चेहरे ढके हुए थे. मामला तूल पकड़ गया है जिसके बाद पुलिस बाकि लोगों की धरपकड़ में लग गई है. 

महिलायें शिकायत सीधे राजभवन में करें-राज्यपाल

नाबालिग बच्ची और मां के साथ 20 लोगों ने किया गैंगरेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -