बिहार: पटना में BBA की छात्रा से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

बिहार: पटना में BBA की छात्रा से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

पटना: बीते बुधवार फिर बिहार की राजधानी पटना से एक बलात्कार का मामला सामने आया है. BBA की छात्रा सोमवार शाम पटना के व्यस्त क्षेत्र बोरिंग रोड के एसके पूरी थाना क्षेत्र के पास से अगवा कर बंदूक की नोक पर चार अपहरणर्कताओं ने जबरन उठा लिया और उसका अपहरण कर पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

घटना के बाद युवती ने चारों आरोपियों के खिलाफ महिला थाना में नामजद केस दर्ज कराया. जिसके आधार पर पटना पुलिस ने कुश, विकास को देर रात अरेस्ट कर लिया है. वहीं पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि पीड़िता की मेडिकल जांच प्रकिया करवा ली गई है और 164 का ब्यान दर्ज करवा लिया गया है. इस पूरे मामले में चारों लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है. दो आरोपियों को अरेस्ट किया जा चुका है और दो आरोपी फरार हो चुके थे जिनकी तलाशी जारी है.

इस घटना के बाद मुख्य आरोपी विनायक सिंह ने अदालत के समक्ष सरेंडर कर दिया है अन्य एक फरार चल रहा है. पुलिस ने स्पष्ट किया है कि अन्य एक आरोपी संदीप मुखिया को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा. वही SSP ने यह भी साफ किया की छात्रा पूर्व से विनायक सिंह से परिचित थी और पूरे मामले की तफ्तीश चल रही है.

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं डेविड वार्नर

महज 10 मिनिट में लूट डाला 10 करोड़ का सोना, लूटेरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बच्चियों के प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डालती थी महिला टीचर, बॉयफ्रेंड को भेजती थी वीडियो