भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं डेविड वार्नर
भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं डेविड वार्नर
Share:

नई दिल्ली: आस्ट्रेलिया के ओपनिंग बैट्समैन डेविड वार्नर भारत में तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं। श्रृंखला का आगाज़ 14 जनवरी से मुंबई में हो रही है। वार्नर ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। वार्नर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,  "भारत हम आ रहे हैं। वहां सीरीज शानदार होगी। भारतीय प्रशंसकों को देखकर खुश होऊंगा।"

आस्ट्रेलिया ने 2019 में भारत का दौरा किया था। इस दौरे पर आस्ट्रेलिया ने 3-2 से श्रृंखला अपने नाम की थी वो भी तब वह श्रृंखला के अपने शुरुआती दो मुकाबले हार चुकी थी। उस दौरे पर वार्नर टीम के साथ नहीं थे क्योंकि वे बॉल टेम्परिंग विवाद की वजह से निलंबन झेल रहे थे। इसी कारण स्टीव स्मिथ भी उस विजयी आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं थे। अब जबकि यह दोनों वापस आ चुके हैं तो आस्ट्रेलियाई टीम बेहद सशक्त हो रही है।

वहीं टीम इंडिया ने भी इस हेतु तैयारियां शुरू कर दी हैं। फिलहाल टीम इंडिया, श्रीलंका के साथ टी 20 सीरीज खेल रही है। तीन मैचों की इस श्रृंखला में से पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ चुका है, दूसरे मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की है, वहीं तीसरा और अंतिम मुकाबला कल यानि 10 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा, जिससे सीरीज विजेता का फैसला होगा।

पाकिस्तानी पासपोर्ट की छवि हुई खराब, दुनिया में दयनिय स्थिति में पहुंचा

खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए खिलाड़ी हुए रवाना, केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू और मेरी कॉम भी पहुंचे

ऑस्ट्रेलिया में आग से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए, सामने आए दिग्गज खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -