सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा
सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा
Share:

पटना : राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तंज मारते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि अन्य विपक्षी दलों के साथ हाथ मिला लेने से वह कानून के शिकंजे से नहीं बच पाएंगे.

सुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार के द्वारा काला धन अर्जित करने के कारण ही उनके हाथ से सरकार निकल गई. उपमुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि तेजस्वी यादव के ऊपर 1 साल पहले जो भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति अर्जित करने के आरोप लगाए थे, उन सब सवालों का जवाब तेजस्वी अब तक नहीं दे पाएं हैं. सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कह कि आरजेडी नेता लालू प्रसाद और उनके परिवार ने बीते कुछ सालों में जितनी भी बेनामी संपत्ति अर्जित की थी उसे प्रवर्तन निदेशालय जब्त कर रहा है.


तेजस्वी यादव के बचाव में आते हुए आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी ने साजिश के तहत तेजस्वी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और वह अपने मकसद में सफल भी हो गए. सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को एक ट्वीट किया कि काला धन रखने वालों के खिलाफ नरेंद्र मोदी सरकार सख्त कदम उठा रही है और एक राजनीतिक मंच पर अन्य दलों के कथित भ्रष्टाचारी नेता भले हाथ मिला लें, मगर वह कानूनी शिकंजे से नहीं बच पाएंगे 

बिहार के लिए नीतीश की विशेष दर्जे की मांग घड़ियाली आंसू : शत्रुघ्न सिन्हा

चीनी आयात के खिलाफ महाराष्ट्र किसान आंदोलन

शक है तेजस्वी 8 वीं पास है या नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -