सुशिल मोदी बोले- आने वाले दिनों में और बढ़ेगी स्पेशल ट्रेनों की संख्या

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को कहा है कि जयपुर, हैदराबाद समेत देश के कई स्थानों से 5 विशेष ट्रेनें आरम्भ की गई हैं, अगले कुछ दिनों में इन ट्रेनों की तादाद और बढ़ेगी. इससे प्रति दिन हजारों लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए सुरक्षित अपने घर पहुंच सकेंगे. 

सुशिल मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "जयपुर, हैदराबाद समेत देश के अनेक स्थानों से 5 विशेष ट्रेनें शुरू की गई हैं, अगले कुछ दिनों में इन ट्रेनों की संख्या बढ़ेंगी. इससे रोजाना हजारों लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए सुरक्षित अपने घर पहुंच सकेंगे." सुशील  मोदी ने उन लोगों को भी नमन किया, जिन्होंने धैर्यपूर्वक इसका इंतज़ार किया. सुशिल मोदी ने आगे कहा, "जिन लोगों ने धैर्यपूर्वक स्पेशल ट्रेन चलने की प्रतीक्षा कर कोरोना संक्रमण को रोकने के संघर्ष में देश का साथ नहीं छोड़ा, उन सबकी सहनशीलता को नमन."

मोदी ने स्पेशल ट्रेनें चलाने के बिहार के अनुरोध को स्वीकार करने पर सुशील मोदी ने गृहमंत्री अमित शाह के प्रति आभार जताया है. हालांकि, रेलमंत्री पीयूष गोयल हैं. सुशील मोदी ने ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से आग्रह किया है कि वह किसी भी व्यक्ति को गांव में प्रवेश ना करने दें, जब तक कि वह क्वारंटीन की मियाद को पूरा नहीं कर लेता है.

कोरोना काल के बीच महायुद्ध की तैयारी में जुटा रूस, बना रहा तबाही का सबसे बड़ा सामान

तानाशाह की मौत की ख़बरों पर लगा विराम, 20 दिन बाद सामने आया किम जोंग

लाखों भारतीयों की नौकरी पर मंडराया खतरा, ओमान सरकार ने बनाया नया कानून

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -