बिहार में बेखौफ बदमाश,  घर में घुसकर 6 लोगों को मारी गोली
बिहार में बेखौफ बदमाश, घर में घुसकर 6 लोगों को मारी गोली
Share:

पटना: बिहार के बेतिया जिले में बदमाशों ने एक साथ कई लोगों को गोली मार दी है। ये घटना बेगूसराय के गोलीकांड से मेल खाती है। वारदात योग्गापट्टी थाने के अंतर्गत आने वाले डुमरी गांव की है। घटना के बाद लोगों में अफरातफरी का माहौल देखने को मिल रहा है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने 6 लोगों को गोली मारी है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बेतिया जिले के योगापट्टी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले डुमरी गांव में हथियारबंद बदमाशों अपराधियों ने एक घर में घुसकर 6 लोगों को गोली मार दी। इस गोलीबारी में सभी छह लोग जख्मी हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुँचाया है। घायलों में लगभग तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। 

इस वारदात को आपसी दुश्मनी में अंजाम दिया गया है। योगापट्टी थाना पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि गोलीबारी करने वाले एक हमलावर को भागते वक़्त आसपास के लोगों पकड़ लिया था। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और उससे पूछताछ के आधार पर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

इंदौर में मुख्यमंत्री के निर्देश पर मादक पदार्थों के अवैध कारोबार के विरूद्ध लगातार कार्यवाही जारी

सड़क दुर्घटना में जयस नेता नंदलाल भील की मौत, नहीं पहना था हेलमेट

'हम तो फांसी लगाएंगे...' बोलकर नाबालिग के साथ फंदे से झूली महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -