चंद रुपयों के लिए बड़े भाई ने छोटे को उतारा मौत के घाट, हुआ गिरफ्तार

कैमूर: बिहार के कैमूर शहर के मोहनिया थाना इलाके में शुक्रवार की शाम लगभग 7 बजे बड़े भाई ने अपने छोटे भाई का क़त्ल कर दिया। थाना इलाके के सोंधी गांव में सिर्फ 500 रुपये के लिए भाई ने नाबालिग भाई को डंडे से मारकर मौत के घाट उतार दिया। दूसरी तरफ क़त्ल के पश्चात् ग्रामीणों की तहरीर पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया। वहीं, अपराधी बड़े भाई को भी अरेस्ट कर लिया। घटना के पश्चात् मृतक के घर में हंगामा मचा हुआ है। 

घटना के सिलसिले में अपराधी रामू शर्मा ने कहा कि वह श्रमिक का काम करता है। वहीं, उसका छोटा भाई उससे रुपया मांग कर नशा करता था। उसने कई बार उसे नशा करने के लिए इंकार किया, मगर वो नहीं माना। ऐसे में अपराधी अपने छोटे भाई से पहले का दिया हुआ 500 रुपये मांगने लगा। नहीं देने पर पर क्रोध में डंडे से उसकी खूब पिटाई कर दी। वह कब मर गया इसका उसे पता नहीं चला।

वहीं, ग्रामीण बनारसी यादव ने कहा कि रुपयों को लेकर दोनों भाई में झगड़ा हुआ, जिसके पश्चात् ये मामला हुआ है। मामला की तहरीर पाकर अवसर पर पहुंची पुलिस ने कहा बड़े भाई ने छोटे भाई का पीट-पीटकर क़त्ल किया है। मृतक भाई नाबालिग है। अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

पति की हत्या के शक में लोगों का 'न्याय', खंभे से बांध कर पत्नी के साथ किया ये काम

OMG! 13 साल के बच्चे ने ऑनलाइन गेम में हारे 40 हजार, फिर किया ये काम

नाइजीरिया में किडनेपिंग ग्रुप ने अगवा किए 300 से अधिक बच्चे

Most Popular

- Sponsored Advert -