Share:
OMG! 13 साल के बच्चे ने ऑनलाइन गेम में हारे 40 हजार, फिर किया ये काम
OMG! 13 साल के बच्चे ने ऑनलाइन गेम में हारे 40 हजार, फिर किया ये काम

भोपाल: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक तेरह वर्षीय लड़के ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शनिवार को कहा कि उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें कहा गया है कि वह एक ऑनलाइन गेम में 40,000 रुपये गंवाने के बाद इतना बड़ा कदम उठा रहा था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नाबालिग ने यह कदम तब उठाया जब उसकी मां, जो राज्य के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत नर्स है, जिला अस्पताल गई थी और उसके पिता भी घर पर नहीं थे।

 “नोट में, एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले लड़के ने अपनी मां से माफी मांगी और कहा कि वह अवसाद के कारण आत्महत्या कर रहा है। इसमें उल्लेख किया गया था कि उसने उसके यूपीआई खाते से 40,000 रुपये निकाले थे और 'फ्री फायर' गेम पर पैसे बर्बाद किए थे। आगे बताया गया है कि उसके खाते से वित्तीय लेनदेन के बारे में उसके फोन पर अलर्ट मिलने के बाद, लड़के की मां ने उसे फोन किया और इसके लिए उसे डांटा था। इसके बाद लड़के ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। 

जहां इस बारें में उन्होंने आगे कहा कुछ समय बाद, उसकी बड़ी बहन ने पाया कि वह दरवाजा नहीं खोल रहा था और उसने अपने माता-पिता को इसके बारे में बताया। पुलिस ने बताया कि बाद में जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो लड़का दुपट्टे से पंखे से लटका मिला।

ड्रग परीक्षण में विफल होने के बाद धावक ब्लेसिंग ओकागबारे खेल से हुए बाहर

Tokyo Olympics: फाइनल में पहुंची कमलप्रीत कौर, ओलंपिक मेडल की प्रबल दावेदार

भारतीय क्रिकेट टीम की बढ़ी परेशानी, क्रुणाल पांड्या के बाद ये दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -