पति की हत्या के शक में लोगों का 'न्याय', खंभे से बांध कर पत्नी के साथ किया ये काम

कोलकाता: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच पश्चिम बंगाल के हुगली में एक औरत को दर्दनाक सजा दी गई। रहवासियों को महिला पर शंका थी कि उसने किरायेदार के साथ मिलकर पति को जहर दे दिया। हॉस्पिटल में पति की मौत के पश्चात् आक्रोशित भीड़ ने महिला को दबोच लिया। दूसरी तरफ अपराधी किरायेदार मौके से भाग गया। आरोप है कि महिला के किरायेदार से प्रेम संबंध थे, जिसके कारण उसने पति को अपने मार्ग से हटाने के लिए उसका क़त्ल कर दिया।

वही हुगली के चूचड़ा थाना इलाके में दो नंबर कपासडॉगा का ये केस है। कहा गया है कि यहां के रहने वाले शुभदीप को गंभीर स्थिति में सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। शुभदीप की मां ने कहा कि बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे को जहर दे दिया। उसकी गंभीर स्थिति होने पर दूसरे हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया, जहां उसकी इलाज के समय मौत हो गई। 

इसके साथ ही शुभदीप की मौत की जानकारी प्राप्त होते ही परिवार वालों तथा स्थानीय व्यक्तियों में आक्रोश फैल गया। पोस्टमॉर्टम के पश्चात् जब लाश घर पहुंची, तो लोगों का क्रोध उसकी पत्नी पर फूट पड़ा। आक्रोशित व्यक्तियों ने मृतक की बीवी को बंधक बना लिया। उसको बिजली के खंभे से बांधकर मारा गया। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला को व्यक्तियों के चंगुल से बचाया। 

OMG! 13 साल के बच्चे ने ऑनलाइन गेम में हारे 40 हजार, फिर किया ये काम

नाइजीरिया में किडनेपिंग ग्रुप ने अगवा किए 300 से अधिक बच्चे

महिलाओं को गर्भवती करने के आरोप में फर्टिलिटी डॉक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Most Popular

- Sponsored Advert -