बिहार: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ विवाद, चली गोलियां, 12 वर्षीय बच्चा जख्मी
बिहार: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ विवाद, चली गोलियां, 12 वर्षीय बच्चा जख्मी
Share:

पटना: बिहार के बेगूसराय में सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान हुई गोलीबारी में एक 12 वर्षीय बच्चे को गोली लग गई, जिसके बाद उसे आनन-फानन में उपचार के लिए सदर अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मल्हीपुर गांव की है. घटना को लेकर बताया जा रहा है मल्हीपुर गांव में ही सरस्वती प्रतिमा विसर्जन किया जा रहा था, तभी एक बाइक सवार भीड़ में घुस गया. 

जब प्रतिमा विसर्जन में शामिल लोगों ने इसका विरोध किया, तो मोटरसाइकिल सवार वहां से चला गया और फिर दोबारा पहुंच कर लोगों से विवाद करने लगा. बताया जा रहा है कि इसी विवाद को लेकर एक बदमाश के द्वारा गोलीबारी कर दी गई. जिस समय गोलीबारी की जा रही थी, उसी समय मल्हीपुर गांव में वहां से गुजर रहे 12 वर्षीय नमन कुमार को गोली लग गई. गोली लगने से जख्मी हुए नमन कुमार को आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने PHC साहेबपुर कमाल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

फिलहाल घायल नमन का उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में लग गई है.  घायल के परिजनों ने बताया है कि सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद के बाद गोलीबारी की गई जिसमें नमन को गोली लगी है. 

'BBC भारत छोड़ो..' दिल्ली में दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर, बैन करने की मांग

राहुल गांधी ने किया तिरंगे का अपमान ! जानिए क्या कहते हैं राष्ट्रीय ध्वज के नियम

इंदौर: कोर्ट के अंदर तक पहुंच गई PFI की महिला जासूस, वकील नूरजहां भी दे रही थी साथ, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -