जिम जा रहे कांग्रेस नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
जिम जा रहे कांग्रेस नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में शनिवार को सुबह बाइक सवार बदमाशों ने कांग्रेस नेता राकेश कुमार यादव को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. हत्या के कारणों का फिलहाल कुछ भी पता नहीं चल पाया है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यादव प्रतिदिन की तरह शनिवार को सिनेमा रोड स्थित एक जिम में कसरत करने जा रहे थे. 

जिम के निकट रुकते ही बाइक सवार बदमाशों ने राकेश कुमार को गोली मार दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में लग गई है. पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल ने कहा है कि मीनापुर गांव के निवासी राकेश सुबह फिटनेस जिम में जा रहे थे, तभी बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया.  उन्होंने कहा कि अपराधियों ने राकेश को चार गोलियां दागी हैं, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. 

घटना के बाद गुस्साए लोग अपराधियों की गिरतारी की मांग को लेकर सड़क पर आ गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया. पुलिस वाहन में भी तोड़फोड़ की गई. पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, किन्तु पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. राकेश कांग्रेस के नेता थे और इसके पहले वह युवक कांग्रेस के उपाध्यक्ष भी रह चुके थे. 

सो रही थी भाभी तभी बगल में आकर लेट गया पति का दोस्त और फिर...

पुलिस की राइफल लेकर फरार हुए ऑटो में युवती से दरिंदगी करने वाले आरोपी लेकिन...

पुरानी रंजिश को लेकर बनाई घरवालों की गंदी तस्वीरें और मांगने लगे 25 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -