पुलिस की राइफल लेकर फरार हुए ऑटो में युवती से दरिंदगी करने वाले आरोपी लेकिन...
पुलिस की राइफल लेकर फरार हुए ऑटो में युवती से दरिंदगी करने वाले आरोपी लेकिन...
Share:

अपराध का जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मेरठ का है जहाँ दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ऑटो में युवती से दरिंदगी करने वाले दो आरोपियों ने बीते शुक्रवार को एक और घटना को अंजाम दिया है. जी दरअसल वह पेशी पर ले जाते समय पुलिस की राइफल लूटकर फरार हो चुके हैं. इस मामले में अब कई थानों की पुलिस ने डाबका के जंगल में दोनों की घेराबंदी कर ली और मुठभेड़ के बाद दोनों को पकड़ा जा चुका है. खबर है कि एक के पैर में गोली लगी है, वहीं दूसरा भी चोटिल है.

मिली खबर के अनुसार कंकरखेड़ा थाने के दरोगा सूरजपाल भी मुठभेड़ में घायल हुए हैं और टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी युवती स्नातक की प्राइवेट छात्रा है. वहीं वह दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित एक शोरूम में काम करती है. बीते बृहस्पतिवार को ऑटो से डयूटी पर जा रही थी तभी ऑटो चालक बॉबी गुप्ता निवासी माधवपुरम और उसके साथी राहुल उर्फ गोलू निवासी परतापुर ने अपहरण कर लिया और उसके बाद दोनों हाईवे पर पांच किलोमीटर तक युवती से छेड़छाड़ करते रहे और उसे नोचते रहे.

उसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म की भी कोशिश की थी लेकिन युवती ने डाबका के पास ऑटो से कूदकर अपनी जान बचा ली. उसके बाद ऑटो चालक को पकड़ लिया गया था, जबकि उसका साथी राहुल अब पुलिस ने दोनों को पकड़ा लिया है और उनके पास से राइफल भी बरामद कर ली है.

बिहार: अपने घर से ही बरामद हुआ बुजुर्ग दंपत्ति का शव बरामद, पुलिस ने बताया हैरान करने वाला कारण

पटना में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

पढ़ाई के बहाने नाबालिग छात्रा को साथ ले गया ईसाई प्रचारक, कई बार बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -