पुरानी रंजिश को लेकर बनाई घरवालों की गंदी तस्वीरें और मांगने लगे 25 लाख रुपए
पुरानी रंजिश को लेकर बनाई घरवालों की गंदी तस्वीरें और मांगने लगे 25 लाख रुपए
Share:

हाल ही में परिवार के साथ चल रही पुरानी रंजिश के कारण दो युवकों ने पूरे परिवार की अश्लील तस्वीर बना दी और उसके बाद परिवार को परेशान किया. केवल इतना ही नहीं आरोपियों ने उसके बाद उन परिवार के लोगों को खूब धमकाया भी. उसके बाद उनसे 25 लाख रुपये की मांग की. इस मामले में पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है. मिली खबर के मुताबिक थाना दरेसी की पुलिस ने जांच के बाद पीड़ित युवती की शिकायत पर शिवपुरी रोड स्थित रजनीश शर्मा और रोबन शर्मा के खिलाफ मामला दायर कर लिया है. इस मामले में पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में लग चुकी है.

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक पीड़ित युवती की ओर से पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि, ''आरोपियों के साथ उनकी पुरानी रंजिश चल रही थी. आरोपी लगातार उन्हें धमकियां दे रहे थे और परेशान करते थे. कुछ समय पहले आरोपियों ने परिवार को धमकियां और परेशान करने के साथ साथ बदला लेने के लिए मोबाइल फोन पर परिवार की अश्लील फोटो बना डाली. उन्होंने मैसेज भेज कर गलत शब्दावली का प्रयोग किया और साथ वीडियो मिस्ड कॉल के साथ साथ कई तरह की धमकियां दी. मांग की कि उन्हें 25 लाख रुपये दिए जाएं नहीं तो वह रिश्तेदारों में अश्लील तस्वीरें भेजकर बदनाम करेंगे.''

वहीं यह सब होने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को इस मामले में शिकायत दायर करवाई. इस मामले में पुलिस ने जांच की तो आरोप सही पाए गए जिसके बाद उन्होंने मामला दर्ज कर आरोपियों के तलाश में छापामारी शुरू कर दी है.

बिहार: अपने घर से ही बरामद हुआ बुजुर्ग दंपत्ति का शव बरामद, पुलिस ने बताया हैरान करने वाला कारण

पढ़ाई के बहाने नाबालिग छात्रा को साथ ले गया ईसाई प्रचारक, कई बार बनाया हवस का शिकार

पटना में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -