Share:
सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे को दिया धोखा और फिर..
सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे को दिया धोखा और फिर..

आजकल घटना और दुर्घटना का कुछ कह नहीं सकते कभी भी हो सकती हैं. कभी-कभी शादी के बाद भी हो जाती है. जी हाँ, हम कुछ ऐसी ही बात कर रहे हैं जिसे सुनकर आप थोड़े चौंक जायेंगे, क्योंकि ऐसे किस्से अपने और भी सुने होंगे. दुल्हन शादी के बाद ही घर से भाग गयी या फिर कुछ चोरी करके निकल गई ऐसे किस्से कई सुनने में आते हैं जिसे सुनकर हमें हैरानी होती है. आज एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे जानकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

Video : उड़ते पक्षी का शिकार करती है ये मछली

दरअसल, बिहार के भभुआ शहर में एक ऐसी ही घटना हुई है जहाँ सुहागरात के अगले दिन ही दुल्हन पति और ससुराल को लूट कर भाग गई. भला कोई ऐसी हिम्मत कैसे कर सकता है, लेकिन इस दुल्हन ने ऐसा ही कुछ किया है. ये दुल्हन है 25 साल की संगीता कुमारी जिसने शीला देवी के 40 वर्षीय बेटे पंकज कुमार से शादी की थी. शादी काफी धूम से हुई लेकन शादी के दूसरे दिन ही भाग गई वो भो कैश और सारे गहने लेकर. जब सभी को इसके बारे में पता चला सभी हैरान रह गए. संगीता ने पहले से ही प्लान बना रखा था कि उसे भागना है.

यहाँ ननद अपनी भाभी से शादी कर मनाती है सुहागरात

संगीता पूरी तैयारी में थी और जब सुबह घरवालों की नींद खुली तो सभी के होश उड़ गए. दुलहन संगीता अपने साथ 1.5 लाख की ज्वैलरी और 20 हजार रुपये कैश लेकर भागी. पंकज के घरवाले उस व्यक्ति को तलाश रहे हैं जिसने ये रिश्ता करवाया था. हालाँकि उसके परिवार वाले ने पंकज और परिवार के लोगों को भरोसा दिलाया है कि वो जल्दी ही उसे ढूंढ लेंगे. फ़िलहाल उसकी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं है लेकिन अगर नहीं मिली तो रिपोर्ट की जाएगी.

देख भाई देख..

फोटोग्राफर ने शेयर की किस करने वाले कपल की तस्वीर, उसके बाद जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते

लट्टू को इस तरह घूमाते हैं ये लोग कि देखते रह जाते हैं सभी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -