लट्टू को इस तरह घूमाते हैं ये लोग कि देखते रह जाते हैं सभी
लट्टू को इस तरह घूमाते हैं ये लोग कि देखते रह जाते हैं सभी
Share:

खेल कूद में सभी माहिर होते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे माहिर होते हैं कि उन्हें देखकर हम ये सोचने लगते हैं कि बचपन से इनका यही काम चल रहा है जिसके बाद खेल में महारथ हासिल कर पाएं हैं. बचपन में सभी ने सारे खेल खेले हैं जिन्हें खेलने में मज़ा भी बहुत आता था चाहे वो छुप्पन छुप्पैया हो,भागम-भाग या फिर लट्टू चलाना हो. जी हाँ, लट्टू चलाना कुछ आसान नहीं है ना ही हर कोई चला पाता है इसे. लेकिन आज हम ऐसे बंदों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देंगे.

जब डॉग 'मैक्डोना' ने दिए सिंगर 'मडोना' जैसे पोज

लट्टू को कभी हमने गंभीरता से नहीं लिया और हमशा यही सोचा है कि कोई भी चला लेता है इसे तो. लेकिन आपने ये कभी नहीं सोचा होगा कि कोई लट्टू चलाने में इतना माहिर भी हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे फेसबुक पर कयूमा नाम के पेज पर शेयर किया गया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में किस तरह लड़का लट्टू को अजीब तरीके से घुमा रहा है जिसके बारे में हम कभी सोच भी नहीं सकते थे. 

मिलिए लोकल टाइगर श्रॉफ से जिसे देख नहीं कर पाएंगे यकीन

इस वीडियो को देखकर यही कह सकते हैं कि लट्टू को  कौन इतना सीरियसली लेता है जितना ये शख्स ले रहा है. तो चलिए देख लीजिये ये वीडियो जो शेयर किया जा रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान रहने वाले हैं.

देख भाई देख..

2000 साल पुरानी कब्र में दिखा हैरान कर देने वाला नज़ारा

चीन में लोगों के आकर्षण का केंद्र बना यह झरना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -