फोटोग्राफर ने शेयर की किस करने वाले कपल की तस्वीर, उसके बाद जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते
फोटोग्राफर ने शेयर की किस करने वाले कपल की तस्वीर, उसके बाद जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक कपल एक-दूजे को किस कर रहे है. यह तस्वीर बांग्लादेश के एक कपल की है जिसे एक फोटोग्राफर ने क्लिक किया था. उस फोटोग्राफर का नाम जीबोन अहमद है और उन्होंने वह तस्वीर अपने फेसबुक पेज पर अपलोड कर दी और लिखा “यह सौभाग्यशाली बारिश की कविता है। चलो प्यार को आजाद होने दें।” आपको बता दें कि तस्वीर पोस्ट करने के पहले फोटोग्राफर ने सोचा भी नहीं होगा कि तस्वीरस हरे करते ही वह विवादों में घिर जाएगा.

सैनिक की मदद को अब रोबोट भी आएंगे आगे

दरअसल उसने जैसे ही तस्वीर शेयर की वैसे ही वह विवादों में घिर गया. तस्वीर को देखते ही लोगों ने जमकर कमेंट्स करने शुरू कर दिए. किसी ने उस तस्वीर को संस्कृति से जोड़ा तो किसी ने उसे महिला उत्पीड़न के मामले से जोड़ दिया. किसी ने से रेप का कल्चर बढ़ाने वाली तस्वीर कहा तो किसी ने फोटोग्राफर को भला बुरा कहा. कुछ लोगों ने तो तस्वीर को राजनीतिक मुद्दा बना दिया.

Video : उड़ते पक्षी का शिकार करती है ये मछली

वह तस्वीर सोशल मीडिया पर लड़ने-झगड़ने का मुद्दा बन गई. लोगों ने तस्वीर देखते ही अपनी-अपनी बातें रखना शुरू कर दी. अंत में फोटोग्राफर ने सभी को कहा 'इसे लोग अपनी तरह से देख सकते हैं, जिसे जैसी लगे वह उस तरीके से इसे देख सकता है. मैं किसी की मदद नहीं कर सकता. हर किसी के पास चीजों को देखने का एक अलग तरीका होता है. कुछ लोगों के लिए यह प्यार है.' इस तस्वीर पर कई लोगों ने फोटोग्राफर का सपोर्ट भी किया और उन्हें कहा बहुत सही कह रहे हैं आप.

देख भाई देख..

इन 5 जगह जाओगे, तो वापिस नहीं आओगे

Kiss करते समय इसलिए होती हैं आँखें बंद

पॉर्न देखने में पीछे नहीं महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -