Video : उड़ते पक्षी का शिकार करती है ये मछली
Video : उड़ते पक्षी का शिकार करती है ये मछली
Share:

मछलियां पानी के अंदर रहकर अपना शिकार ढूंढ़ती हैं और शिकार कर्त भी हैं. लेकिन क्या हो जब कोई आपको कहे कि मछली उड़ते पक्षी को भी मारकर खा लेती है ? जी हाँ, आपको एक पल को ये बात मज़ाक लगेगी और आपको हंसी भी आएगी, लेकिन आज हम आपको ऐसी ही एक कहानी बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप  हैरान रह जायेंगे. चलिए हम बता देते हैं एक अनोखी मछली कैटफ़िश के बारे में जिसके बारे में आपने शायद कहीं पढ़ा हो.

सैनिक की मदद को अब रोबोट भी आएंगे आगे

दरअसल, कैटफ़िश नाम की ये मछली काफी चालाकी से अपना शिकार ढूढ़ती है और इसी चालाकी के कारण उसका नाम कैटफ़िश पड़ा. जानकारी के लिए बता दें करीब तीन साल पहले ये माछली पहाड़ी इलाके में वैगनिकों को मिली थी जिसे देखकर वो भी हैरान रह गए थे. उन्हें ये देखकर हैरानी हुई की पानी में रहने वाली मछली पहाड़ी इलाके में कैसे है. यह एक लुप्त प्राय कैटफ़िश की आयु कम से कम 10 साल की होती है. ऐसा माना जाता है कि पहाड़ी इलाकों में इनका अच्छा-खासा कुनबा हो सकता है.

लट्टू को इस तरह घूमाते हैं ये लोग कि देखते रह जाते हैं सभी

बता दें, ये मछली शांत रहती है और ऐसे ही माहौल में ये अपने शिकार को ढूंढ़ती है और उड़ते पक्षी पर हमला भी कर देती है. ऐसा ही कुछ देख सकते हैं आप इस वीडियो में जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह ये मछली कबूतर का शिकार कर रही है और आपको भी ये देखकर हैरानी होगी.

देख भाई देख..

जब डॉग 'मैक्डोना' ने दिए सिंगर 'मडोना' जैसे पोज

मिलिए लोकल टाइगर श्रॉफ से जिसे देख नहीं कर पाएंगे यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -