बिहार बोर्ड मेट्रिक का रिजल्ट, आज ख़त्म हो सकता है विद्यार्थियों का इंतज़ार

पटना: बिहार बोर्ड 10वीं कक्षा के एग्जाम रिजल्ट के बारे में सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैली हुई थी कि बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट बुधवार को घोषित होने वाला है. कक्षा 10वीं के सभी विद्यार्थी और उनके अभिभावक बार-बार बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर मैट्रिक का रिजल्ट चके करने के लिए लॉग इन करते रहे. लेकिन शाम तक बिहार बोर्ड 10वीं का परीक्षा परिणाम जारी नहीं किया गया.

यह क्रम कल यानी गुरूवार तक चलता रहा और बिहार बोर्ड 10वीं का परिणाम घोषित नहीं हुआ. शाम को बोर्ड के अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि आज बिहार बोर्ड का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया जायेगा. बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट के बारे में विश्वसनीय सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि आज यानी 22 मई को दोपहर बाद बिहार स्कूल परीक्षा समिति की आधिकारिक वेबसाइट पर बिहार बोर्ड 10वीं के परिणाम डिक्लेयर किये जायेंगें. 

आपको बता दें कि कक्षा 10वीं की एग्जाम 17 फरवरी 2020 को शुरू हुई थी और 25 फरवरी 2020 को ख़त्म हुई. इस वर्ष बिहार बोर्ड के 10वीं परीक्षा में 15 लाख 20 हजार 393 विद्यार्थी शामिल हुए थे. कॉपियों का मूल्यांकन कार्य पिछले हफ्ते ही ख़त्म हो गया है और बिहार बोर्ड 12वीं का रिजल्ट 24 मार्च 2020 को ही घोषित कर दिया गया था.

लॉकडाउन-4 में छूट के बाद संक्रमण का आंकड़ा बढ़ा, 3600 लोगों ने कोरोना से गवाई जान

सीएम के. चंद्रशेखर राव बोले, कोई मजदूर पैदल घर न जाए..

Indian Railways: ​टिकट खरीदने टूटे लोग, बुकिंग की मारामारी के बीच रेल मंत्री ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -