बिहार: गिरफ्तार होंगे भाजपा विधायक राजू सिंह, RJD नेता की किडनेपिंग का है आरोप
बिहार: गिरफ्तार होंगे भाजपा विधायक राजू सिंह, RJD नेता की किडनेपिंग का है आरोप
Share:

पटना: भाजपा MLA राजू सिंह को सत्ताधारी पार्टी RJD के नेता से टकराना महंगा पड़ गया है। अब उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। अगर वो गिरफ़्तारी नहीं देते हैं, तो उनकी सम्पत्तियों पर कुर्की और जब्ती की कार्रवाई की जाएगी। दरअसल, साहिबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह पर RJD नेता तुलसी राय को किडनैप करने का आरोप लगा है। उनके ठिकानों पर शुक्रवार रात से ही छापेमारी जारी है। इस बीच एक युवक को अरेस्ट भी किया गया है।

साथ ही पुलिस ने विधायक के मुजफ्फरपुर स्थित घर से दो लग्जरी कार भी जब्त कर ली हैं। मुजफ्फरपुर के SSP राकेश कुमार ने जानकारी दी है कि भाजपा विधायक राजू सिंह के साहिबगंज स्थित आवास, एक राइस मिल और राजधानी पटना स्थित विधायक आवास पर छापेमारी की जा रही है। उनके ठिकाने से एक फॉर्च्यूनर और एक क्रेटा कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी होने तक कार्रवाई जारी रहेगी। 

SSP ने आगे बताया कि पारु थाने में राजू सिंह के खिलाफ अपहरण की FIR दर्ज कराई गई थी।  उन पर RJD नेता तुलसी राय के अपहरण का इल्जाम है। भाजपा विधायक पर आरोप है कि पारु के अंतर्गत आने वाले रसूलपुर गांव में एक तिलक समारोह से लौटने के दौरान उन्होंने तुलसी राय को किडनैप कर लिया। पुलिस ने विधायक के कोल्ड स्टोर से तुलसी राय को बरामद किया।  तुलसी राय ने विधायक पर हत्या के नियत से किडनैप करने का आरोप लगाया है।

तेलंगाना जाकर सीएम KCR से मिले केजरीवाल, राहुल-खड़गे से मिलने के लिए भी माँगा वक़्त

'अगर राष्ट्रपति से इतना ही प्रेम था तो..', संसद उद्घाटन के बहिष्कार पर भड़के गुलाम नबी आज़ाद

छत्तीसगढ़: आकाशीय बिजली गिरने के चलते 23 मवेशियों की मौत, ग्रामीणों को हुआ भारी नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -