दो साल तक भाई ही करते रहे बहन से दुष्कर्म, इस तरह हुआ मामले का खुलासा
दो साल तक भाई ही करते रहे बहन से दुष्कर्म, इस तरह हुआ मामले का खुलासा
Share:

लखनऊ: यूपी के सीतापुर जिले से सामूहिक दुष्कर्म की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने भाई-बहन के रिश्ते को ही शर्मसार करके रख दिया. इल्जाम है कि दो चचेरे भाई लगभग दो साल तक सिर्फ इसलिए अपनी बहन का शोषण करते रहे ताकि वो पढ़ने में उनके मुकाबले कमजोर पड़ जाए. हैरानी की बात तो ये है कि इसमें स्कूल के एक शिक्षक पर भी दोनों भाइयों का साथ देने और छात्रा से दुष्कर्म करने का इल्जाम लगा है.

इस शर्मनाक घटना का खुलासा उस समय हुआ जब 16 वर्षीय पीड़िता नाबालिग ने थाने में जाकर अपने दोनों चचेरे भाइयों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया. नाबालिग की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. मामला सीतापुर के महोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. पीड़ित नाबालिग छात्रा ने पुलिस को कहा है कि दो वर्ष तक उसके दोनों चचेरे भाई और टीचर ने दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता के अनुसार आरोपियों ने उसकी बेटी का एमएमएस बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करते रहे. जब नाबालिग ने अपने परिवार को इसकी सूचना दी तब जाकर मामला पुलिस तक पहुंचा.

इस घटना को लेकर क्षेत्र के एडिशनल एसपी मधुवन सिंह ने कहा है कि मेडिकल रिपोर्ट में भी दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है. अधिकारी के अनुसार बच्ची को बेहोश करने के बाद उसके भाई और टीचर बारी-बारी से दुष्कर्म करते थे और उसका वीडियो भी बनाते थे.  बयान के अनुसार लड़की को वीडियो देखने के बाद ही अपने भाइयों की इस हरकत का पता चला. एडिनशल एसपी के अनुसार इस मामले में जल्द से जल्द मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़ित का बयान दर्ज करवाकर आरोपियों को सजा दिलवाई जाएगी.

देवर के प्यार में अंधी हुई भाभी, वश में करने के लिए पिलाती थी अपना खून, हुआ ये अंजाम...

दुष्कर्म करने में रहे नाकाम तो महिला को खिलाया जहर, बना लिया वीडियो

दो नाबालिगों ने की अपने ही दोस्त की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -