धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालता था पति, करता था मारपीट, पत्नी पहुंची थाने
धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालता था पति, करता था मारपीट, पत्नी पहुंची थाने
Share:

नई दिल्ली: यूपी के ललितपुर जिले में एक बार फिर धर्म परिवर्तन कराने का मामला प्रकाश में आया है. यहां एक महिला ने अपने ही पति पर ईसाई मिशनरी वालों के बहकावे में आकर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराने के लिये दबाब बनाने का इल्जाम लगाया है और जब उसकी बात मानने से इंकार कर दिया तो उसके पति द्वारा उसे निरंतर प्रताड़ित किया जा रहा है. 

महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर रहा है और उस पर धर्म बदलने के लिए दवाब बना रहा है. मामला सदर कोतवाली अंतर्गत बुढ़वार ग्राम का बताया जा रहा है. दलित जाति की महिला सगुन पंथ ने एसपी कार्यालय पर पहुंचकर ललितपुर पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती पत्र दिया है. जिसमें उसने अपने पति दिनेश पंथ पर इल्जाम लगाया है कि वह जबरन उससे धर्म परिवर्तन कराने का दबाब बना रहा है.

महिला ने लिखा है कि जबकि वह अपने धर्म से प्रसन्न है और धर्म परिवर्तन नहीं करना चाहती है. वहीं जब उसने अपने पति को धर्म परिवर्तन करने से इंकार कर दिया तो उसने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. महिला का आरोप है कि पति दिनेश पंथ प्रतिदिन उससे मारपीट करता है और ईसाई धर्म स्वीकार करने के लिए कहता है. यही नहीं जब भी महिला इसके लिए मना करती है, वह उसे घर से बाहर करने की धमकी भी देता है. 

डायन होने का आरोप लगाकर महिला के साथ की मारपीट, खिलाया मैला, मामला दर्ज

देवर के प्यार में अंधी हुई भाभी, वश में करने के लिए पिलाती थी अपना खून, हुआ ये अंजाम...

दुष्कर्म करने में रहे नाकाम तो महिला को खिलाया जहर, बना लिया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -