कोचिंग जा रही 2री कक्षा की बच्ची से बलात्कार, पीडिता को तड़पता छोड़ आरोपी हुआ फरार
कोचिंग जा रही 2री कक्षा की बच्ची से बलात्कार, पीडिता को तड़पता छोड़ आरोपी हुआ फरार
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है. घटना जिला के बलिया थाना क्षेत्र की है, जहां कोचिंग जा रही नाबालिग के साथ दरिंदे ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को पीड़िता दोपहर में ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी. इसी दौरान वीरान इलाके में एक युवक ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता को पहले झाड़ियों में खींच लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

वहीं, घटना के बाद पीड़िता को झाड़ियों में तड़पता छोड़ कर वह मौके से भाग निकला. इधर, वहां से गुजर रहे राहगीरों की निगाह जब पीड़िता पर पड़ी तो उन्होंने उसके परिजनों को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर परिवार वाले मौके पर पहुंचे और पीड़िता को लेकर बलिया थाने गए, जहां उन्होंने मामले में लिखित तहरीर दी. इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर पीड़िता को उपचार और मेडिकल टेस्ट के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में लग गई है.

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला बलिया थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. मेडिकल जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि घटना की पूरी हकीकत क्या है.

गाजियाबाद में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, समीर-शोएब और दीपक गिरफ्तार

अपनी गर्लफ्रेंड को कोचिंग से भगा ले गई 'लेस्बियन' लड़की, थाने तक पहुंचा मामला

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में PNB बैंक मैनेजर गिरफ्तार, दिया था शादी का झांसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -