नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में PNB बैंक मैनेजर गिरफ्तार, दिया था शादी का झांसा
नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में PNB बैंक मैनेजर गिरफ्तार, दिया था शादी का झांसा
Share:

रायपुर: सरकार और पुलिस के तमाम दावों के बाद भी महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में कोई कमी नहीं आ रहा है, आए दिन देश के कोने-कोने से महिलाओं के साथ जुर्म की ख़बरें सामने आती रहती हैं। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर से सामने आया है। यहाँ पुलिस ने पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के एक मैनेजर को नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

मैनेजर पर आरोप है कि, वह नाबालिग छात्रा को ट्यूशन (Tution) और स्कूल (School) छोड़ने के लिए जाता था। छात्रा को पहले उसने शादी का झांसा दिया, फिर दुष्कर्म किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पंजाब नेशनल बैंक के तिल्दा शाखा (Tilda Branch) में बतौर स्टाफ मैनेजर कार्यरत रविंद्र कुमार को पुलिस ने दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के अंतर्गत अरेस्ट किया है। रविंद्र सिंह पर इल्जाम है कि, वह नाबालिग छात्रा को ट्यूशन और स्कूल छोड़ने जाता था। इसी बीच उसकी नाबालिग से अच्छी जान-पहचान और दोस्ती हो गई। 

जिसके बाद उसने नाबालिग को झांसा दिया कि वह उससे शादी करेगा। शादी का झांसा देकर उसने नाबालिग के साथ कई बार शारीरिक संबंध स्थापित किए। अब जब, पीड़ित पक्ष ने इस पूरी घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है, तब पुलिस ने पंजाब नेशनल बैंक के स्टाफ मैनेजर रविंद्र कुमार को बलात्कार और पॉस्को एक्ट के अंतर्गत अरेस्ट कर लिया है।

हिन्दू महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म, जबरन कबूल करवाया इस्लाम, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला

सावधान! व्हाट्सएप पर साइबर अपराधियों द्वारा भेजे जा रहे इन फर्जी संदेशों से रहें सतर्क

पत्थर से कुचलकर भाई ने की बहन की हत्या, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -