जम्मू-कश्मीर में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर PM मोदी ने जताया दुःख
जम्मू-कश्मीर में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर PM मोदी ने जताया दुःख
Share:

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते गुरूवार को जम्मू-कश्मीर में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की है। निंदा करते हुए हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट भी किया है। ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि, 'ऊर्जावान युवा वहां शानदार काम कर रहे थे।' इस मामले में पुलिस ने बताया कि कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं को जान से मार दिया है।

इसे जानने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मैं अपने तीन युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करता हूं। वे ऊर्जावान युवा जम्मू-कश्मीर में शानदार काम कर रहे थे। शोक की इस घड़ी में उनके परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन माने जाने वाले ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी ली है।

वहीं एक पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया है कि, 'बृहस्पतिवार देर शाम कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में फिदा हुसैन, उमर हाजम एवं उमर राशीद बेग की आतंकवादियों ने गोली मार दी।' इसके अलावा उन्होंने यह तक बताया कि, 'पीड़ितों को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।'

बिहार चुनाव: अब नीतीश कुमार ने खेला आरक्षण का दांव

लाल जोड़े में बेहतरीन नजर आईं नागिन बानी

आज शादी के बंधन में बंधेंगी काजल अग्रवाल, सामने आए हल्दी-मेहँदी के फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -