मनीष कश्यप के समर्थन में फिर उमड़े बिहार के लोग! सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #GoBackStalin
मनीष कश्यप के समर्थन में फिर उमड़े बिहार के लोग! सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #GoBackStalin
Share:

पटना: यूट्यूबर मनीष कश्यप एक बार फिर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं और बीते दो दिनों से ट्विटर ट्रेंड में बने हुए हैं। दरअसल, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शुक्रवार (23 जून) को राजधानी पटना में विपक्षी दलों की मीटिंग बुलाई है, जिसमें विपक्ष के लगभग डेढ़ दर्जन नेता शामिल हो रहे हैं और तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन भी इस मीटिंग में पहुँचने वाले हैं और इसी को लेकर मनीष कश्यप भी ट्रेंड में बने हुए हैं।

 

दरअसल, सीएम स्टालिन की इस यात्रा को लेकर बिहार में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। बता दें कि, तमिलनाडु में बिहार के लोगों की प्रताड़ना का इल्जाम लगा कर वीडियो शेयर करने वाले यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु की जेल में ही रखा गया है, यहाँ तक कि राज्य सरकार ने उन पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगा दिया गया है, जिसे लेकर बिहार की जनता में स्टालिन के प्रति आक्रोश है। 

 

इसी विरोह को लेकर ट्विटर पर मनीष कश्यप ट्रेंड कर रहा है और मनीष कश्यप के समर्थक #GoBackStalin का ट्रेंड चला कर तमिल नाडु के सीएम का विरोध कर रहे हैं। विश्व हिंदू परिषद (VHP) की नेता और भगवा क्रांति सेना की प्रमुख साध्वी प्राची ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'तमिलनाडु का मुख्यमंत्री स्टालिन जिसने राष्ट्रवादी मनीष कश्यप पर NSA लगाया, वह बिहार आ रहा है! हमारा समर्थन #GoBackStalin हैशटैग को है और आप का भी समर्थन चाहिए।

 

वहीं, राष्ट्रीय जन-जन पार्टी (RJJP) की गया इकाई ने ऐलान किया है कि 23 जून को स्टालिन का विरोध बिहार में जमकर होना चाहिए, यदि बिहारियों को लगता है कि, मनीष कश्यप के साथ गलत हुआ है। ‘EWS कम्युनिटी’ नामक ट्विटर पेज ने घोषणा की है कि आशुतोष कुमार की अगुवाई में 23 जून को बिहार के प्रत्येक जिले और खासकर पटना में जमकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 23 जून को स्टालिन के विरोध में बिहारवासियों का आक्रोश देखने को मिलेगा, ये पक्का है।

'दिल मिले न मिले, हाथ मिलाते रहिए..', पटना में विपक्ष की 'महाबैठक' पर मायावती ने कसा तंज

अमेरिकी धरती पर गूंजा जन-गण-मन, तेज हवा और मूसलाधार बारिश में भीगते खड़े रहे पीएम मोदी, वायरल हो रहा Video

गुजरात में ED का एक्शन! सुरेश जगुभाई पटेल के कई ठिकानों पर रेड, 100 से अधिक संपत्ति और करोड़ों की नकदी बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -