गुजरात में ED का एक्शन! सुरेश जगुभाई पटेल के कई ठिकानों पर रेड, 100 से अधिक संपत्ति और करोड़ों की नकदी बरामद
गुजरात में ED का एक्शन! सुरेश जगुभाई पटेल के कई ठिकानों पर रेड, 100 से अधिक संपत्ति और करोड़ों की नकदी बरामद
Share:

अहमदाबाद: केंद्रीय जाँच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार (21 जून) को गुजरात में अपराधी सुरेश जगुभाई पटेल और उसके करीबियों के ठिकानों पर रेड मारी। ED ने बताया कि इस छापेमारी के दौरान 1.62 करोड़ रुपये नकदी, 100 से अधिक संपत्तियों से संबंधित दस्तावेज़ और विभिन्न आपत्तिजनक डाक्यूमेंट्स जब्त किए गए। छापेमारी में बरामद नकदी में से ज्यादातर 2,000 रुपये के नोट हैं।

ED ने बताया है कि एजेंसी ने बुधवार को अपराधी सुरेश जगुभाई पटेल और उसके सहयोगियों की संपत्तियों और परिसरों पर रेड के दौरान 1.62 करोड़ रुपये कैश और विभिन्न आपत्तिजनक डाक्यूमेंट्स जब्त किए। नकदी में ज्यादातर नोट 2,000 रुपये के मूल्यवर्ग में थे। ED के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि दमन और वलसाड समेत गुजरात में नौ आवासीय और वाणिज्यिक परिसरों में छापेमारी कि कार्रवाई की गई। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

ED ने एक बयान में कहा है कि, 'गुजरात के दमन और वलसाड में अपराधी सुरेश जगुभाई पटेल और उसके सहयोगियों के 9 आवासीय और वाणिज्यिक परिसरों पर छापेमारी के दौरान ED ने 1.62 करोड़ रुपये कैश जब्त किया है, जिसमें 2000 रुपये के करेंसी नोटों में 1 करोड़ रुपये से ज्यादा, 100 से ज्यादा संपत्तियों से संबंधित दस्तावेज, पावर ऑफ अटॉर्नी, फर्मों/कंपनियों/प्रतिष्ठानों और नकद लेनदेन, विभिन्न आपत्तिजनक दस्तावेज, डिजिटल एविडेंस और 3  बैंक लॉकरों की चाबियां शामिल हैं।'  

क्या NCRET की किताबों से हटा दी गई 'डार्विन की थ्योरी' ? शिक्षा मंत्री बोले- कोरोना महामारी के दौरान...

NDA में वापस लौटे जीतनराम मांझी, अमित शाह के साथ बैठक में इन मुद्दों पर बन गई सहमति

कंडोम से नशा ? बंगाल के युवाओं में फ़ैल रही खतरनाक लत, कई मेडिकल स्टोर्स पर 'निरोध' की किल्लत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -