प्रशांत किशोर के बिहार स्थित पुश्तैनी घर पर चला बुलडोज़र, नितीश को छोड़ मिलाया था ममता से हाथ
प्रशांत किशोर के बिहार स्थित पुश्तैनी घर पर चला बुलडोज़र, नितीश को छोड़ मिलाया था ममता से हाथ
Share:

पटना: JDU के पूर्व उपाध्यक्ष तथा राजनीतिक राणनीतिकार प्रशांत किशोर के बिहार स्थित पुश्तैनी मकान पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है। शुक्रवार को प्रशांत के मकान पर जैसे ही बुल्डोजर शुरू हुआ, वहां लोगों का हुजूम इकठ्ठा हो गया। बुलडोजर से तक़रीबन 10 मिनट में ही मकान की बाउंड्री तथा दरवाजा उखाड़ दिए गए। इतना ही नहीं प्रशासन के इस कदम का किसी ने विरोध भी नहीं किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रशांत किशोर का यह पुश्तैनी मकान है। जिसका निर्माण उनके पिता श्रीकांत पांडेय ने करवाया था। हालांकि प्रशांत अब यहां पर नहीं रहते है। प्रशासन के मुताबिक, बिहार में अहिरौली के पास राजमार्ग-84 के फोर लेन किए जाने के बाद इस जमीन पर कब्ज़ा कर लिया गया था, जिसका मुआवजा अभी तक नहीं दिया गया है। जिसके चलते उनके इस मकान पर बुलडोजर चलाया गया था। वहीं प्रशांत की तरफ से भी इस मामले पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें कि प्रशांत किशोर बिहार के सीएम नीतिश कुमार के करीबी रह चुके हैं। बिहार में उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा भी दिया गया था। इसके साथ ही उन्हें जेडीयू का उपाध्यक्ष भी नियुक्त किया गया था, किन्तु NRC के मुद्दे पर उनके और सीएम नितीश कुमार के बीच कहासुनी के बाद उन्होंने जेडीयू को छोड़ दी थी।

लोकसभा में भाजपा सांसदों ने राहुल गांधी के खिलाफ दिया विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव

भूकंप आया तो कम्बल लेकर भागे अब्दुल्ला, राहुल गांधी का कमरा हिला

संयुक्त राष्ट्र के दूत जॉन कैरी ने की प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -