लोकसभा में भाजपा सांसदों ने राहुल गांधी के खिलाफ दिया विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव
लोकसभा में भाजपा सांसदों ने राहुल गांधी के खिलाफ दिया विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव दिया है. भाजपा सांसद पीपी चौधरी, संजय जायसवाल और राकेश सिंह ने संसद में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के व्यवहार पर आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

भाजपा सांसद संजय जायसवाल ने कहा कि मैंने पहली दफा देखा जब सदन के भीतर एक सांसद ने सभी को मौन रखने के लिए खड़े होने का आदेश दिया हो. कुछ सांसदों ने उनके आदेश पर संसद में मौन भी रखा. इस पर लोकसभा को कार्रवाई करना चाहिए. ये सदन का अपमान है. भाजपा सांसद राकेश सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को इजाजत लेनी चाहिए थी, उन्हें आग्रह करना चाहिए था. राहुल गांधी ने नियमों का उल्लंघन और प्रक्रियाओं का पालन नहीं किया है. यह सदन कांग्रेस पार्टी का दफ्तर नहीं है. मैं मांग करता हूं कि उनके खिलाफ एक्शन लिया जाए. 

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के मंदिर की गरिमा को ठेस पहुंचाई गई है. राहुल गांधी ने 2 मिनट का मौन रखने का आदेश दिया, यह हैरान करने  वाला है और इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लोकसभा में किसानों के मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये कानून पूरी तरह से दो उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए लाया गया है. 

भूकंप आया तो कम्बल लेकर भागे अब्दुल्ला, राहुल गांधी का कमरा हिला

संयुक्त राष्ट्र के दूत जॉन कैरी ने की प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा, कही ये बात

मॉरीशस फिर शुरू करेगा पर्यटन उद्योग का काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -