भूकंप आया तो कम्बल लेकर भागे अब्दुल्ला, राहुल गांधी का कमरा हिला
भूकंप आया तो कम्बल लेकर भागे अब्दुल्ला, राहुल गांधी का कमरा हिला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR सहित पूरा उत्तर भारत शुक्रवार रात 10:34 बजे भूकंप के झटकों से थर्रा उठा। भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 6.3 दर्ज की गई। भूकंप का केंद्र ताजिकिस्तान में जमीन से लगभग 90 किलोमीटर नीचे स्थित था। भूकंप से लोगों में दहशत फैल गई और वे डर की वजह से घरों से बाहर निकल आए।

जिस समय भूकंप के झटकों से धरती हिल रही थी, उस वक़्त डरे हुए लोग अपने-अपने घरों से बाहर खड़े थे। वहीं, भूकंप के समय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी नई दिल्ली से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शिकागो विश्वविद्यालय के छात्रों से बातचीत कर रहे थे। भूकंप के झटके लगते ही राहुल को कहते सुना गया कि उनका पूरा कमरा हिल रहा है। इसका वीडियो भी ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, '' 2005 के बाद श्रीनगर में भूकंप के तगड़े झटके ने मुझे घर से बाहर निकलने के लिए मजबूर कर दिया। मैंने एक कंबल पकड़ा और घर से बाहर भागा। इस दौरान मुझे अपना फोन लेना भी याद नहीं था, इसलिए जब जमीन हिल रही थी तब ‘भूकंप’ ट्वीट नहीं कर पाया।''  

संयुक्त राष्ट्र के दूत जॉन कैरी ने की प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा, कही ये बात

मॉरीशस फिर शुरू करेगा पर्यटन उद्योग का काम

नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र कांग्रेस पार्टी के प्रमुख के रूप में संभाला कार्यभार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -