नौकरी का झांसा देकर दो लोगों ने लूटी विधवा महिला की अस्मत

Aug 14 2020 04:59 PM
नौकरी का झांसा देकर दो लोगों ने लूटी विधवा महिला की अस्मत

पटना: बिहार की राजधानी पटना में इंसानियत को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया है।  जहां लॉकडाउन में नौकरी दिलाने का झांसा देकर विधवा महिला के साथ बीमा कंपनी में काम करने वाले दो आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है . दरअसल, पूरा मामला कंकड़बाग थाना क्षेत्र से सामने आया है. पीड़िता तीन बच्चों की मां है जिसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.

वही पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ महिला थाना में शिकायत दर्ज कराइ है. मामला दर्ज होते ही पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की और कंकड़बाग थाना क्षेत्र से दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. बताते चलें कि पीड़ित महिला का विवाह 10 वर्ष पहले हुआ था. पीड़िता के पति की बीमारी से मौत हो जाने के बाद किसी तरह बच्चों का पालन पोषण कर अपना जीवन यापन कर रही थी, किन्तु कोरोना काल मे लॉकडाउन होने के चलते पीड़िता की नौकरी छूट गई.

इसका लाभ किराए के मकान में रहने वाले दो युवकों ने उठाया और विधवा महिला को बीमा कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मौके से भाग निकले. हालांकि, शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर लिखित बयान के आधार पर कार्रवाई आरंभ कर दी है.

भाई ने गला काटकर फेंका, जिन्दा बची बहन बोली- दुष्कर्म करना चाहता था...

बाप ने हथौड़ा मार-मारकर ले ली बेटे की जान, वजह घुमा देगी दिमाग

दूसरी शादी रचा रहा था पति, पत्नी ने किया ऐसा हाल