5 पुलिसकर्मियों समेत 6 लोगों को रौंदते चली गई तेज रफ़्तार कार, होमगार्ड की मौत

पटना: बिहार के आरा जिले में एक तेज रफ्तार कार ने पांच पुलिसकर्मियों सहित छह लोगों को कुचल डाला। इस हादसे के वक़्त पुलिसकर्मी आरा-बक्सर राष्ट्रीय राजमार्ग (NH-84) स्थित गजराजगंज चौकी थाना अंतर्गत बीबीगंज के पास एक अन्य कार की तलाशी ले रहे थे। गुरुवार की सुबह लगभग 1.30 बजे गजराजगंज चौकी थाने के पुलिसकर्मी बिहिया थाना क्षेत्र के बीबीगंज स्थित पेट्रोल पंप के पास कुवरदाह निवासी मनीष कुमार सिंह की कार की चेकिंग कर रहे थे।

मनीष कुमार बरहरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बखोरापुर से अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहा था। पुलिस मनीष से पूछताछ कर ही रही थी कि वह इतनी देर से कहां से लौट रहे हैं तभी एक तेज रफ्तार कार ने पांच पुलिसकर्मियों और मनीष कुमार सिंह को कुचल डाला। जिसके बाद सभी छह घायलों को आरा के सदर अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में धोभा चौकी थाना अंतर्गत स्थित मैनपुर के 58 साल के होमगार्ड भगवान साह ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

गजराजगंज चौकी थाने के SHO चंदन कुमार ने बताया कि जख्मी मनीष कुमार सिंह को बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं सब इंस्पेक्टर अदिति कुमारी, होमगार्ड सिपाही शिव कुमार उपाध्याय, बालेश्वर सिंह और पुलिस वाहन के ड्राइवर बिनय कुमार को उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। जिस कार से यह घटना हुई पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है। पुलिस हादसे को अंजाम देकर फरार हुए कार चालक की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

भीषण बाढ़ की चपेट में असम, ट्रेन में फंस गए हजार से ज्यादा यात्री

दुनिया में कहीं नहीं है 'भगवान नरसिंह' की ऐसी मूर्ति, जो क़ुतुब मीनार में मिली..., क्या यहाँ हिन्दू धर्मस्थल था ?

विदेश घूमने का है मन तो 80 हज़ार रुपए में घूम सकते हैं ये 5 जगह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -