बाप और बहन की हत्या कर पुलिस के पास पहुंचा युवक, बताया क़त्ल का चौंका देने वाला कारण
बाप और बहन की हत्या कर पुलिस के पास पहुंचा युवक, बताया क़त्ल का चौंका देने वाला कारण
Share:

पटना: बिहार के खगड़िया में एक सनकी बेटे ने अपने ही पिता और बहन की गला रेतकर हत्या कर दी। यही नहीं इसके बाद आरोपी युवक खुद पुलिस के पास भी पहुंच गया। उसने हत्या के पीछे जो कारण पुलिस को बताया, उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। फ़िलहाल, पुलिस हत्यारोपी को उसके दो भाइयों के साथ हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्यारोपी बेटा 17 वर्ष का किशोर है। उसकी मृतक बहन भी केवल 18 वर्ष की थी।

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक उमेश चौरसिया (55 साल) एवं उनकी पुत्री चांदनी कुमारी (18 साल) थी। वहीं, बाप-बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी घर से निकल कर खुद पुलिस की पेट्रोलिंग टीम के पास पहुंच गया और वारदात की जानकारी दी। उसे अपनी जीप में बैठाकर पुलिस उसके घर पहुंची तो खून से लथपथ दोनों के शव घर में पड़े हुए थे। पुलिस हिरासत में जीप में बैठे आरोपी से जब हत्या का कारण पूछा गया, तो कहा कि दोनों के बीच नाज़ायज़ संबंध बन गए थे इसलिए मार दिया। 

वहीं, स्थानीय निवासियों ने बताया है कि मृतक उमेश चौरसिया के तीन बेटे हैं। तीनों के बीच संपत्ति के बंटवारा को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसी को लेकर शनिवार को पंचायत भी बुलाई गई थी, मगर पिता की बातों को उसके तीनों बेटे मानने के लिए तैयार नहीं थे। इसके चलते भी विवाद बढ़ा था। हालांकि इसका स्पष्ट पता नहीं चल सका है। पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने जानकारी दी है कि पिता व पुत्री की हत्या मामले में तीन बेटों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

वहीं, सदर DSP सुमित कुमार ने बताया है कि प्रारंभिक जांच में भूमि विवाद को लेकर की गई हत्या का मामला प्रतीत होता है। आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। उसके अन्य दो भाइयों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। तीनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस को  शवों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

मादक पदार्थों की सप्लाई में महिलाएं भी शामिल, इस वजह से करती है तस्करी

बंदी की बैरक में बिगड़ी तबीयत, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा मौत का खुलासा

लाश मिलने से मची सनसनी, पुलिस को नहीं मिले कोई दस्तावेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -