'गेस्ट आने वाले हैं' कहकर प्रेग्नेंट महिला कर्मचारी को रोका, फिर आरोपी बॉस ने 3 दिन तक किया दुष्कर्म

Sep 24 2020 04:00 PM
'गेस्ट आने वाले हैं' कहकर प्रेग्नेंट महिला कर्मचारी को रोका, फिर आरोपी बॉस ने 3 दिन तक किया दुष्कर्म

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक बॉस ने अपनी प्रेग्नेंट महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म किया है। आरोप है कि इस घटना को प्लान के तहत अंजाम दिया गया है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, पीड़िता ने कहा है कि बॉस ने उसे यह कहकर दफ्तर में रोक लिया कि कुछ गेस्ट आने वाले हैं। किन्तु, मौके का फायदा उठाते हुए बॉस के पीड़िता साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया। वहीं, अब शिकायत करने पर आरोपी बॉस फोन कर युवती को केस वापस लेने की धमकी दे रहा है। यह मामला राजीव नगर थाना का है।

गांधी मैदान थाना क्षेत्र के बाकरगंज की रहने वाली पीड़िता की कुछ महीने पूर्व ही शादी हुई है, जो इस वक़्त प्रेग्नेंट हैं। वहीं, लॉकडाउन के दौरान उसके पति की नौकरी चली गई। पीड़िता ने घर में आर्थिक तंगी के मद्देनज़र राजीवनगर में सैनिटाइजर कंपनी में नौकरी करने लगी। जहां वह टेलीकॉलर का काम करती थी। कंपनी का बॉस प्राइवेट स्कूल संचालक भी है। आरोप है एक दिन बॉस ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, तो पीड़िता ने विरोध किया। किन्तु, नौकरी जाने के डर से वह चुप रही। 

17 सितंबर को बॉस ने शाम को उसे दफ्तर में रोक लिया। साथ ही कहा कि मेहमान आने वाले हैं। इस दौरान उसके साथ फिर जबरदस्ती की। आरोपी ने उसके साथ तीन दिन तक बलात्कार किया। उसने रोते हुए अपनी आपबीती पति को सुनाई।  पीड़िता का आरोप है कि वह गांधी मैदान थाने में FIR दर्ज कराने गई थी, जहां से आरोपी को थाने बुलाने की बात कहते हुए उससे आवेदन ले लिया गया। किन्तु, FIR दर्ज नहीं की। आरोप है कि आरोपी फोन कर मामला दबाने का दबाव डाल रहा है। वहीं, महिला थाना प्रभारी आरती जायसवाल ने कहा है कि केस संज्ञान में है। जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। 

हाथरस में दलित युवती से ऊँची जाति के लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गला भी घोंटा

जब नहीं मिला एक दूसरे का साथ तो कपल ने किया ये काम

केरल में हुए रामसी सुसाइड केस में सामने आया ये बड़ा सच