केरल में हुए रामसी सुसाइड केस में सामने आया ये बड़ा सच
केरल में हुए रामसी सुसाइड केस में सामने आया ये बड़ा सच
Share:

हाल ही के अपराध हमें बेहद चौंकाते हैं। केरल में क्राइम ब्रांच ने 24 वर्षीय एक महिला, जो आत्महत्या करके मर गई थी, रामसी की मौत के मामले में जांच को हाथों में लिया है, माना जाता है कि उसके मंगेतर के बाद, हारिस मुहम्मद ने उनकी सगाई को समाप्त कर दिया। मामले को रविवार को कोट्टियम पुलिस से कोल्लम अपराध शाखा में स्थानांतरित कर दिया गया, पुलिस अधिकारियों ने मंजूरी दे दी। रामसी के परिवार ने पहले कोल्लम शहर के पुलिस आयुक्त से अपराध शाखा द्वारा एक परीक्षा के लिए आग्रह किया था, क्योंकि वे पड़ताल से परेशान थे। उनका अनुरोध अब ले लिया गया है।

वही 24 वर्षीय महिला ने 3 सितंबर को आत्महत्या कर ली और एक हफ्ते बाद, पुलिस ने एक टेलीविजन अभिनेता लक्ष्मी प्रमोद की जांच की, जो रामसी की मंगेतर हरिस की भाभी है। कथित बलात्कार, आत्महत्या के लिए उकसाने और एक गर्भवती महिला के गर्भपात का कारण बनने के बाद पुलिस ने हारिस को भी गिरफ्तार कर लिया। हैरिस का परिवार भी रामसी की मौत के बाद निगरानी में आ गया है। रामसी के परिवार के अनुसार, वह और हैरिस 8 साल के लंबे रिश्ते में थे और 2019 में सगाई भी कर ली थी।

हालाँकि, उसने कथित रूप से दूसरी महिला से शादी करने की योजना बनाई, जिससे रामसी निराश हो गया। लक्ष्मी प्रमोद, हरिस की भाभी, पुलिस द्वारा जांच की गई थी क्योंकि रामसी के परिवार ने दावा किया था कि रामसी एक बार गर्भवती हो गई थी और लक्ष्मी गर्भपात के लिए उसके साथ गई थी। परिवार ने यह भी आरोप लगाया कि हैरिस ने कई सालों से उनसे पैसे और गहने लिए थे। 24 वर्षीय की मौत के बाद, सोशल मीडिया पर मामले के घटनाक्रम का बारीकी से पालन किया गया था और कई विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला शुरू हुआ था, जिसके कारण मामले में जांच शुरू हुई थी।

दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया आसाराम पर लिखी किताब को छापने का आदेश, साथ ही रखी ये शर्त

देश में कोरोना का रिकवरी रेट 80 % से ऊपर, अबतक लगभग 45 लाख मरीज हुए ठीक

आखिर क्यों मनाई जाती है नवरात्रि? जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -