बिहार में मचा कोहराम! जहरीली शराब ने ली 5 लोगों की जान

पटना: बिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 5 व्यक्तियों की मौत की घटना सामने आई है। पीड़ित परिजनों ने दावा किया है कि सभी की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हुई है। घटना नालंदा जिले के सोहसराय थाना इलाके की छोटी पहाड़ी एवं पहाड़ तल्ली मोहल्ला का है। वहीं 3 व्यक्तियों की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। एक प्राइवेट क्लीनिक में सभी का उपचार चल रहा है। परिवार वालों ने बताया कि शराब पीने के बात सभी की सेहत अचानक ख़राब होने लगी तथा मौत हो गई। खबर के मुताबिक, पुलिस प्रशासन मामले की तहकीकात में जुटा है।

वही थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के पश्चात् सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने मौके पर पहुंच कर परिवार वालों से खबर ली। वहीं स्थानीय लोगों ने आस-पास के क्षेत्रों में चुलाई शराब बनाने की बात कही है। वहीं मानपुरा थाना क्षेत्र के हरगावा गांव में भी दो व्यक्तियों की संदिग्ध स्थिति में मौत हुई है।

वही एक और जहां बिहार सरकार शराबबंदी कानून को प्रभावी बनाने के लिए निरंतर काम कर रही है। सरकार निरंतर शराब तस्करों एवं शराब पीने वालों पर कार्रवाई कर रही हैं। पुलिस शराब तस्करों की निरंतर गिरफ्तारी कर रही है। वहीं दूसरी ओर सर्वोच्च न्यायालय ने बिहार सरकार के शराबबंदी कानून के कारणों से बढ़ने वाले मुकदमों को लेकर कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चीफ जस्टिस CJI एनवी रमना की अध्यक्षता वाली पीठ ने बिहार के शराब तस्करी से संबंधित मामलों की सुनवाई करते हुए बिहार सरकार को कड़ी फटकार लगाई तथा कहा कि इन मामलों ने अदालतों का दम घोंट रखा है।

बैटरी मामले में सामने आया कान्ये वेस्ट का नाम, जानिए क्या है मामला

छत्तीसगढ़: कांकेर में हुए IED ब्लास्ट में एक SSB जवान घायल

125 करोड़ की ठगी करने के मामले में BSF का डिप्टी कमांडेंट प्रवीण यादव गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -