Share:
बैटरी मामले में सामने आया कान्ये वेस्ट का नाम, जानिए क्या है मामला
बैटरी मामले में सामने आया कान्ये वेस्ट का नाम, जानिए क्या है मामला

अमेरिकन रैपर कान्य वेस्ट  इन दिनों जूलिया फॉक्स के साथ अपने रोमांस को लेकर हर तरफ चर्चाओं में बने हुए है. रैपर का नाम बैटरी रिपोर्ट में न्यूटन डिवीजन द्वारा एक संदिग्ध के रूप में कथित से नामिकत कर दिया है. उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया है. हालांकि वेस्ट की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया अभी तक जारी नहीं की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना लॉस एंजिल्स के साउथ सांता और बे स्ट्रीट में सुबह 3 बजे साहो वेयरहाउस के बाहर हुई है. कल्ब में केवल इसके सदस्यों को आने की अनुमति दे दी है.

ऑनलाइन न्यूजपेपर ने सबसे पहले पुलिस सूत्रों का हवाला देते हुए खबर दी कि घटना की कार्रवाई बैटरी क्राइम के अंतर्गत की जाने वाली है. जिसमें अधिकतम 6 माह की जेल की सजा है. TMZ ने वेस्ट का एक गुप्त रूप से फिल्माया गया वीडियो भी साझा कर दिया है, इस वीडियो में बुधवार की रात और गुरुवार की सुबह का वक़्त भी बताया गया है जिसमें वेस्ट चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे है. पुलिस इस केस की कार्रवाई कर रही है और रैपर की तरफ से इस पर कोई बयान अब तक जारी नहीं किया गया है. ख़बरों की माने तो घटना वाली रात कान्ये उस शाम जूलिया फॉक्स के साथ हॉलीवुड के डेलिलाह में थे. बाद में कान्ये वेस्ट चले गए थे और वो कल्ब में ही थी.

कान्ये वेस्ट और जूलिया फॉक्स एक- दूसरे को कर रहे हैं डेट: हम बता दें कि काफी दिनों पहले कान्ये वेस्ट और जूलिया फॉक्स ने कंफर्म किया है कि वे एक- दूसरे को इन दिनों डेट कर रहे है. कपल ने अपने रोमांटिक रिश्ते की खबर से पर्दा उठा दिया है. उन्होंने बोला है कि मैं नए साल के खास अवसर पर मियामी से मुलाकात की. उनकी एनर्जी बहुत पॉजिटिव और मजेदार थी. उन्होंने मुझे मेरे मित्रों को खूब हंसाया. हमें वो रात इतनी मजेदार लगी कि हमने स्लेव प्ले देखने के लिए न्यूयॉर्क जाने का फैसला किया.

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के इस एक्टर ने अपनी पत्नी से लिया तलाक

मेगन फॉक्स के बाद इस एक्टर ने की पूर्व मिस वर्ल्ड अमेर‍िका की विनर से सगाई

सिल्वर कलर की ड्रेस हाथ में सिगरेट और इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -