नीतीश कुमार : बिहार का विकास मेरी प्राथमिकता
नीतीश कुमार :  बिहार का विकास मेरी प्राथमिकता
Share:

पटना : नीतीश कुमार ने सोमवार को वीपी सिंह की जयंती समारोह में शराबबंदी कानून संशोधन विधेयक सहित कई विषयों पर अपनी बात कही. उन्होनें कहा कि सरकार चलाने के लिए कभी किसी से समझौता नहीं किया, यदि किया होता तो उनकी भी सरकार चलती रहती. मैं भी काम करना चाहता हूं, बिना किसी समझौते के ही. मेरे लिए बस बिहार के विकास की बात सबसे बड़ी बात है.

शराबबंदी कानून संशोधन विधेयक को लेकर उन्होनें कहा कि शराबबंदी कानून संशोधन विधेयक विधानमंडल के मॉनसून सत्र में पेश किया जाएगा.  शराबबंदी कानून के जिन प्रावधानों का दुरुपयोग हो रहा है उसमें संशोधन होगा. उन्होंने जोर देकर कहा कि शराबबंदी के निर्णय से कोई समझौता नहीं करेंगे. इस कानून के एक-एक पहलू की समीक्षा हो रही है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम युवा अवस्था के समय से ही शराब के खिलाफ थे, जब पटना पढ़ने आये तो उस समय लोगो को शराब पी कर झगड़ा करते देखते थे. बित्ता भर का बच्चा भी शराब पीकर हंगामा करता था. हमने तभी सोच लिया था कि शराबबंदी कराएंगे. शराबबंदी से बड़ी सफलता हासिल हुई है. शाम छह बजे के बाद अब सभी जगह शांति रहती है. इसके साथ ही उन्होनें कहा कि बाल विवाह और दहेज प्रथा के खिलाफ हमारा अभियान जारी रहेगा.

कबाड़ी के पास कॉपियां, रिजल्ट स्टूडेंट्स के साथ नाइंसाफी- बीजेपी

मोदी के खिलाफ रैली में शामिल होंगे 'शत्रु'

शादी का जोड़ा पहनेंगे सिद्धार्थ—परिणीति

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -