शादी का जोड़ा पहनेंगे सिद्धार्थ—परिणीति
शादी का जोड़ा पहनेंगे सिद्धार्थ—परिणीति
Share:

बॉलीवुड के यंग स्टार कहे जाने वाले परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा अब शादी का जोड़ा पहनेंगे। अरे कहीं आप यह तो नहीं सोच रहे हैं कि ये दोनों स्टार्स शादी करने वाले हैं, तो ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, ये दोनों स्टार्स अपनी एक फिल्म में शादीशुदा कपल की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें ये शादी के जोड़े में नजर आएंगे। यह फिल्म एकता कपूर बना रही हैं। 

खबरों के  अनुसार, एकता कपूर ने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम तो काफी पहले फाइनल हो गया था, लेकिन परिणीति का नाम अब फाइनल हुआ है। पहले इस फिल्म में श्रद्धा कपूर या कृति सैनॉन को लेने का विचार था, लेकिन अंत में एकता ने परिणीति को इसके लिए चुना। खबरों के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से  शुरू होगी। फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति बिहारी भाषा बोलते नजर आएंगे। यह भाषा सीखने के लिए फिल्म की टीम पटना जाएगी। 

बता दें कि यह फिल्म बिहार में एक शादीशुदा जोड़े की किडनैपिंग की घटना से संबंधित है। हालांकि अभी फिल्म का नाम और लोकेशन तय नहीं हुई है। सूत्रों ने बताया कि एकता इस फिल्म में किसी यंग स्टार को लेना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने परिणीति से अप्रोच किया और परिणीति ने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद फिल्म के लिए हां कर दी। फिलहाल परिणीति अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

अपने बॉयफ्रेंड और पुरे परिवार संग गोवा घूमने निकली प्रियंका

इस फिल्म में सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ रोमांस करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

ब्रेकअप के बाद आलिया के पिता और चाचा से मदद मांगने पहुंचे सिद्धार्थ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -