कबाड़ी के पास कॉपियां, रिजल्ट स्टूडेंट्स के साथ नाइंसाफी- बीजेपी
कबाड़ी के पास कॉपियां, रिजल्ट स्टूडेंट्स के साथ नाइंसाफी- बीजेपी
Share:

बीजेपी के नेताओं ने बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर को मैट्रिक बोर्ड की 42 हजार कॉपियां गायब होने के बाद घेरना शुरू किया है. बीजेपी प्रवक्ता और एमएलसी नवल किशोर यादव ने सोमवार को कहा कि मंगलवार को मैट्रिक का रिजल्ट जारी करना स्टूडेंट्स के साथ नाइंसाफी है. उन्होंने कहा कि बोर्ड बरामद कॉपियों को सार्वजनिक करें तब पता चल जाएगा कि गायब कॉपियों की वास्तविकता क्या है?उन्होंने पूछा कि बोर्ड बताएं कबाड़ी वाले से कितनी कॉपियां बरामद हुई हैं. साथ ही उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल की ओर की गई एफआईआर की कॉपी भी सार्वजनिक करने की मांग की है.


इससे पहले बीजेपी एमलसी और प्रवक्ता नवल किशोर यादव ने आरोप लगाया था कि बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर ना सिर्फ बच्चों को परेशान कर रहे हैं बल्कि इन्होंने 1 हजार करोड़ का बोर्ड में घोटाला किया है. वसुधा केंद्र के नाम पर आनंद किशोर ने 45 करोड़ रुपये की उगाही की है. 95 करोड़ से 125 करोड़ रुपये का इन्हें व्यवसाय नजर आ रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि इंटर में दागदार कंपनी को इन्होंने टेंडर दिया. साथ ही नवल किशोर यादव ने सरकार से बीएसईबी और इंटर काउंसिल की स्वायत्तता बहाल की भी मांग की है.

गौरतलब है कि बोर्ड के परिणाम आने के पहले परीक्षा में हुई धांधली को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है और बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर के खिलाफ लगातार हमले कर रही है .

बिहार में दुष्कर्म कर वीडियो बनाया

नीतीश को मांझी की दो टूक

बिहार NDA : जेडीयू ने कहा, बीजेपी चाहे तो सभी 40 सीटों पर लड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -