महेश बाबू, अल्लू अर्जुन के साथ काम करने पर रश्मिका ने कहा कुछ ऐसा
महेश बाबू, अल्लू अर्जुन के साथ काम करने पर रश्मिका ने कहा कुछ ऐसा
Share:

कोदवा ब्यूटी रश्मिका मंदाना ने अपने ऑन-स्क्रीन मजबूत प्रदर्शन के साथ अपना लोहा साबित कर दिया है। गीता गोविंदम अभिनेत्री ने विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अगली फिल्म, डियर कॉमरेड की रिलीज के लिए कमर कस ली है। जहां डियर कॉमरेड अगस्त में रिलीज होने वाली हैं, वहीं रश्मिका मंदाना पहले से ही अपनी किटी में 5 फिल्में जोड़ चुकी हैं। अभिनेत्री को महेश बाबू, अल्लू अर्जुन और अभिनेता नितिन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जा सकता है।

आईबी टाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, रश्मिका ने सबसे बड़े टॉलीवुड सितारों के साथ काम करने की खुशी व्यक्त की। रश्मिका ने कहा, "मैं वास्तव में सरलेरू नेकेवरू (महेश बाबू) और आइकन (अल्लू अर्जुन) का हिस्सा बनकर खुश हूं। आपको बता दे की इन फिल्मों की कहानिया काफी रोमांचक हैं और इनमे रश्मिका भी काफी अच्छे किरदार में नजर आने वाली है । इसी के साथ रश्मिका बताती है की फिल्मो में कलाकारों और तकनीकी टीम भी इतनी अच्छी है कि दे किसी भी फिल्म का हिस्सा बनने से नहीं चूकना चाहती है। निथिन की भीष्म की टीम, मेरी पहली फिल्म की टीम है। वेंकी कुदुमुला की चालो तेलुगु में मेरी पहली फिल्म है और उसी टीम के साथ फिर से काम करना एक ऐसी खुशी की बात है। ”

रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन के आगामी फिल्म AA20 में दिखेंगी, जिसका निर्देशन सुकुमार करेंगे। दूसरी ओर, वह जल्द ही सरलेरू नेकेवरू की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें महेश बाबू प्रमुख भूमिका में हैं।

Oh baby प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान सामंथा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Shahid के बाद अब ‘Baahubali’ Prabhas के साथ आइटम सांग करेंगी Kiara Advani?

जल्द ही हॉलीवुड में नजर आएंगी काजल अग्रवाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -