अनुष्का शेट्टी ने ख़राब स्वास्थ्य की अफवाहों पर लगाया विराम
अनुष्का शेट्टी ने ख़राब स्वास्थ्य की अफवाहों पर लगाया विराम
Share:

बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखकर अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में उड़ रही सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है, उन्होंने लिखा, 'I am hale, healthy and happy shooting in Seattle. Love you all.'

पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी की Sye  Raa की शूटिंग के दौरान अनुष्का के पैर में फ्रैक्चर हो गया है, जिससे उनके फैंस चिंतित थे। हालांकि, अनुष्का ने इन सब अफवाहों पर विराम लगते हुए कहा है की वे बिलकुल ठीक है और अमेरिका में अपनी आगामी फिल्म निशब्दम की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म का निर्देशन हेमंत मधुकर कर रहे हैं. फिल्म में माधवन और अनुष्का शेट्टी की मुख्य भूमिकाओं में है। ऐसी भी खबरें हैं कि फिल्म में एक अहम् भूमिका के लिए माइकल मैडसेन को भी लिया जाएगा और इसकी पुष्टि हाल ही में की गई है। सूत्रों के मुताबिक, निशब्दम एक क्रॉसओवर और मूक फिल्म है। यह फिल्म निर्माता द्वारा किया गया एक अनूठा प्रयास होगा। आपको बता दे की फ़िलहाल फिल्म टीम अमेरिका में है और वहां फिल्म के एक खाश हिस्से की शूटिंग होगी। 

अनुष्का ने Sye Raa  में एक कैमियो किरदार निभाया है, फिल्म में चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं। Sye Raa को चिरु के बेटे और अभिनेता राम चरण तेजा द्वारा उनके घरेलू बैनर कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के तहत 200 करोड़ रुपये के बजट पर बनाया जा रहा है। यह एक त्रिभाषी है जो तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होगी।

Shahid के बाद अब ‘Baahubali’ Prabhas के साथ आइटम सांग करेंगी Kiara Advani?

'राजू गरी गाधी 3' में काम करने से तमन्ना ने किया इंकार, ये है वजह

ग्रीन बिकिनी पहन पानी में उतरी करीना कपूर, देखें बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -