इस यंग एक्टर ने किया अल्लू अर्जुन को रिप्लेस
इस यंग एक्टर ने किया अल्लू अर्जुन को रिप्लेस
Share:

अल्लू अर्जुन टॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय युवा सितारों में से एक है। उनकी स्टाइलिश स्क्रीन उपस्थिति, बिंदास स्वभाव और जबरदस्त डांसिंग स्किल्स के कारण 'स्टाइलिश स्टार' की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अपने करियर के दौरान, उन्होंने काफी लोकप्रिय फिल्मों में भी काम किया है और यह साबित किया है कि वह काफी मनोरंजक हैं। अब, AA एक दूसरे ही कारणो से चर्चा में है।

कुछ समय पहले, यह बताया गया था कि 'बनी' एक व्यावसायिक फिल्म के लिए लिंगुसामी के साथ मिलकर काम करेंगे और उनके फैंस इस बात से बहुत खुश भी थे। अफसोस की बात यह है कि फिल्म की घोषणा होने के कुछ समय बाद ही इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। 

अब, लिंगस्वामी ने अभिनेता हविश के साथ एक फिल्म बनाने का फैसला किया है। उन्होंने हाल ही में हविश को एक स्क्रिप्ट सुनाई और खबरों के मुताबिक एक्टर को यह स्क्रिप्ट काफी पसंद आयी है। दिलचस्प बात यह है कि अल्लू अर्जुन इन दिनों एक महत्वपूर्ण दौर से गुजर रहे हैं। अभिनेता को आखिरी बार ना पेरू सूर्या, ना इल्लु इंडिया में देखा गया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खाश नहीं कर पायी। सोल्जर की भूमिका में अल्लू अर्जुन की यह फिल्म प्रशंसकों को पसंद नहीं आयी।अल्लू अर्जुन के पास वर्तमान में उनकी किटी में त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ एक फिल्म है, जिसमें एक भावनात्मक कथानक होने की संभावना है। अल्लू अर्जुन इसके बाद रंगस्थलम के निर्देशक सुकुमार के साथ भी काम करेंगे, जिसे मूल रूप से 'सुपर स्टार' महेश बाबू के साथ बनाया जाना था।

Oh baby प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान सामंथा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Shahid के बाद अब ‘Baahubali’ Prabhas के साथ आइटम सांग करेंगी Kiara Advani?

'राजू गरी गाधी 3' में काम करने से तमन्ना ने किया इंकार, ये है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -