दिल्ली में टला होने वाला सबसे बड़ा गैंगवार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने राजधानी दिल्ली में एक बड़े गैंगवार की आशंका को टाल चुके है। पुलिस ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि नीरज बवाना गैंग के सदस्यों की कथित तौर पर हत्या की साजिश रचने को लेकर प्रतिद्वंद्वी राजेश बवाना गिरोह के चार सदस्यों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने इस बारें के कहा है कि आरोपियों की पहचान अभिषेक (21), हिमांशु (20), नितिन (20) और अभिलाष (22) के रूप में हो चुकी है। आरोपियों के पास से चार पिस्तौल और 20 कारतूस जब्त किए गए।

पुलिस का इस बारें में कहना है कि राजेश बवाना गिरोह के ये चारों सदस्य प्रतिद्वंद्वी नीरज बवाना गिरोह के सदस्यों रोहित और मोंटी सहरावत को जान से मारना चाह रहे थे। दरअसल, रोहित और मोंटी ने नीरज बवाना गिरोह के सदस्यों अभिषेक और चिराग का क़त्ल कर दिया है। जिसके साथ साथ, आरोपी पूर्वी दिल्ली के जेजे कॉलोनी वजीरपुर में रहने वाले एक व्यक्ति की भी हत्या की साजिश रचने में लगे हुए है।

डीसीपी (स्पेशल सेल) प्रमोद सिंह कुशवाह ने कहा कि चारों आरोपियों को 20 सितंबर की रात तकरीबन 11 बजे आजादपुर में एक बस टर्मिनल के पास से पकड़ लिया गया था। उन्होंने इस बारें में कहा है कि जिस कार और मोटरसाइकिल से वे आए थे, उन्हें भी जब्त कर किया है। अधिकारी ने कहा है कि पूछताछ के दौरान चारों ने बताया कि वह आबिद नाम के एक व्यक्ति का क़त्ल करने आए थे, जिससे अभिलाष की निजी दुश्मनी थी। डीसीपी ने बोला है कि आरोपियों ने यह भी खुलासा किया कि पिछले कुछ दिनों से वे लोग प्रतिद्वंद्वी नीरज बवाना गिरोह के सदस्य रोहित और जैकी को भी मारने की कोशिश कर रहे थे, जो हाल में जेल से बाहर आए थे। उन्होंने कहा कि उक्त केस की आगे की जांच भी की जाने वाली है। 

भोजनालय में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

सालभर से अपनी ही नाबालिग बेटी का रेप कर रहा था कलियुगी बाप, एक दिन माँ ने देख लिया...

पति के हैवानियत की एक ऐसी दांस्ता, जिसे सुन सहम जायेंगे आप

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -