Share:
सालभर से अपनी ही नाबालिग बेटी का रेप कर रहा था कलियुगी बाप, एक दिन माँ ने देख लिया...
सालभर से अपनी ही नाबालिग बेटी का रेप कर रहा था कलियुगी बाप, एक दिन माँ ने देख लिया...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यह एक कलियुगी बाप लगभग एक साल से अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था। बड़ी मुश्किल से पिता के चंगुल से निकलकर पीड़िता ने समाधान दिवस में पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक देहात संदीप कुमार मीणा ने जानकारी दी है कि कांठ थाने में आयोजित समाधान दिवस में आई एक नाबालिग लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि उसके सगे पिता ने उसके साथ बलात्कार किया है। आरोपी एक साल से उसके साथ रेप कर रहा था। उसने जब भी इसका विरोध किया, आरोपी ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर फ़ौरन कांठ थाने में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है। वहीं, पीड़िता ने बताया है कि दो दिन पहले भी आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। संयोग से इसी दौरान उसकी मां पहुंच गई और उसने सबकुछ देख लिया, इससे मामला सामने आ गया। पीड़िता ने बताया कि अब तक आरोपी जब भी मौका मिलता था, उसके साथ रेप करता था। उसने कई बार आरोपी की हरकत अपनी मां को बताने की कोशिश की, मगर आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर उसे चुप करा दिया। यहां तक कि कई बार आरोपी ने बच्ची को काट कर नाले बहा देने की धमकी भी दी।

जानकारी के अनुसार, कांठ थाने में आयोजित समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संदीप मीणा सुनवाई कर रहे थे। इस दौरान पीड़िता वहां पहुंची और गुमसुम खड़ी थी। ग्रामीण SP ने उससे समस्या पूछी तो उसने चुपचाप पहले से लिखी हुई चिट्ठी उनके हाथ में दे दी। उन्होंने चिट्ठी हाथ में ली और किसी से बात करने लगे। इतने में उनका ध्यान चिट्ठी की तरफ गया, तो वह चौंक गए। उन्होंने कई बार पीड़िता से पूछा कि आरोपी सगा बाप है, वहीं जब हर बार पीड़िता ने हां कहा, तो उन्होंने फ़ौरन SHO को बुलाकर आरोपी को अरेस्ट करने के आदेश दे दिए।

BJP नेता की कार पर फेंका पेट्रोल बम, PFI पर रेड के बाद बढ़े मामले

मासूम की करंट लगने से हुई मौत

हाथियों का आतंक जारी, ग्रामीण महिला की मौके पर हुई मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -