Share:
पति के हैवानियत की एक ऐसी दांस्ता, जिसे सुन सहम जायेंगे आप
पति के हैवानियत की एक ऐसी दांस्ता, जिसे सुन सहम जायेंगे आप

इंदौर/ब्यूरो। शहर में पति की हैवानियत का एक और मामला सामने आया है। हैवान पति ने चरित्र की शंका के चलते पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर गर्म चाकू से गंभीर चोट पहुंचाई है। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने हैवान पति के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल पूरा मामला इंदौर के शिप्रा थाना क्षेत्र का है। जहां मिस्त्री का काम करने वाले पति के खिलाफ पत्नी ने अप्राकृतिक संबंध बनाने और प्राइवेट पार्ट में गर्म चाकू से चोट पहुंचाने की शिकायत पुलिस को की है। 

पीड़ित महिला के मुताबिक आरोपी पति शराब पीने का आदी है और अक्सर चरित्र पर शंका करता है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। महिला शाजापुर की रहने वाली और उसकी शादी 16 साल पहले मिस्त्री का काम करने वाले युवक से हुई थी।आरोपी पति ने रात में शराब पी और पत्नी पर चरित्र शंका करते हुए विवाद किया। 

विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने चरित्र शंका में पत्नी के गुप्तांग में गर्म चाकू से गंभीर चोट पहुंचाई, जिसके कारण महिला का उपचार निजी अस्पताल में जारी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। 

वजन घटाने पर ये कंपनी दे रही 10 लाख रुपये!

अनु इम्मानुएल का ब्लैक लुक देख आप भी हो जाएंगे हैरान

नवरात्रि: नेत्रों का है विकार तो जरूर करें नैनादेवी मंदिर के दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -