Bigg Boss-11 : जब अर्शी ने सपना से दबवाये अपने पैर
Bigg Boss-11 : जब अर्शी ने सपना से दबवाये अपने पैर
Share:

बिगबॉस-11 के दूसरे हफ्ते मे शो का दूसरा लग्जरी बजट टास्क रखा गया था. और इस टास्क मे हितेन तेजवानी को घर का राजा बनाया गया है. वही अर्शी और शिल्पा शिंदे को उनकी रानी बनाया गया. और ऐसे मे घर के राजा को ये तय करना था कि दोनों मे से कौनसी रानी अच्छी है और कौनसी बुरी है. और इस टास्क से ये तय होने वाला था कि इस बार घर का कैप्टन कौन बनेगा और इसका एविक्शन पर भी क्या असर पड़ेगा.

वैसे रानी बनी अर्शी ने सपना चौधरी से अपने पैर भी दबवाने चाहे थे. लेकिन ये तो आपको पता ही होगा कि अर्शी और सपना मे पहले ही बहस हो चुकी है और इस वजह से सपना ने अर्शी के पैर दबाने से साफ़ इंकार कर दिया था. फिर राजा हितेश और घर के बाकि सदस्यों के समझाने के बाद सपना पैर दबाने के लिए राज़ी हो गयी. फिर उन्होंने अर्शी के पैर दबाये हलाकि बाद मे सपना काफी इमोशनल भी हो गयी.

इधर हिना और विकास के झगडे के बाद विकास बिना परमिशन के ही घर से बाहर निकल गए. हिना ने न सिर्फ विकास को गलत ठहराया बल्कि उन्होंने शिल्पा का बर्ताव भी सही बताया जिसके बाद विकास ने खुद को बाथरूम मे बंद कर लिया और रोने लगे. बाहर आकर विकास ने माइक भी तोड़ दिया और बिना परमिशन के घर से बाहर ये कहकर निकल गए कि 'अब इस घर मे नहीं रहना'. हालाँकि बाद मे विकास को कन्फेशन रूम मे बुलाया गया गया जहां उन्होंने अपनी गलती मानी और आगे से ऐसा दोबारा न करने की बात भी कही.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Actress निशिगंधा वाड को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

आज है 'उतरन' की इच्छा.. स्पर्श कंचनदानी का जन्मदिन....

ऐ मामू... सर्किट और अपुन एक बार फिर से सब की वॉट लगा देंगे....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -