BB13: आरती और देवोलीना में कौन जायेगा घर से बाहर, खेसारी हो चुके है बेघर
BB13: आरती और देवोलीना में कौन जायेगा घर से बाहर, खेसारी हो चुके है बेघर
Share:

'बिग बॉस' से खेसारी लाल यादव बेघर हो चुके हैं। खेसारी के बाहर जाते ही इस हफ्ते घर से बाहर जाने के बाद चार सदस्य नॉमिनेटड थे। इन चार सदस्यों के नाम आरती सिंह, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और सिद्धार्थ शुक्ला हैं। रश्मि और सिद्धार्थ को तो वीकेंड का वार में सलमान खान ने सुरक्षित एलान कर दिया था लेकिन अभी भी दो लोगों पर खतरे की तलवार लटकी हुई है। यहां तक  कि वीकेंड का वार एपिसोड खत्म होने के बाद सभी घरवाले इन दो में से किसी एक को 'बिग बॉस' के गेट के पास छोड़ने के लिए आते हुए दिखाई भी दिए थे। इसके साथ ही रश्मि देसाई भी रोती हुई नजर आई थीं। जानिए देवोलीना और आरती में से इस हफ्ते कौन बेघर होगा।

वीकेंड का वार' खत्म होने के बाद वीडियो में दिखाया गया था सलमान कहते हैं दोनों गेट के पास जाओ जिसका हाथ पकड़ा जाएगा गेट से, वह बाहर हो जाएगा। रश्मि जिस तरह से रो रही थीं उससे ऐसा लग रहा था कि देवोलीना घर से बाहर हो जाएंगी। दोनों बचे नॉमिनेटड सदस्यों में रश्मि के सबसे ज्यादा दिल के करीब देवोलीना हैं। यहां तक कि घर में अधिकतर वह उनके साथ ही नजर आती हैं।

ऐसे मेंं यदि अब आप सोच रहे हैं कि देवोलीना घर से बाहर हो गई हैं तो आप बिल्कुल गलत हैं। असल में,खेसारी के अलावा इस बार घर से कोई और बेघर नहीं होगा। इसका खुलासा बिग बॉस से जुड़ी अंदर की खबर देने वाले 'द खबरी' ने ट्वीट में किया है। ट्वीट के मुताबिक इस हफ्ते कोई और एलिमिनेशन नहीं होगा।  बिग बॉस से बाहर आते ही खेसारी ने घरवालों की एक के बाद पोल खोली। खेसारी ने बिग बॉस से बाहर आते ही कहा- 'शो 24 घंटे का होता है परन्तु दिखाया सिर्फ 50 मिनट ही जाता है। मैंने वहां ऐसा तो नहीं है कि कुछ भी नहीं किया होगा। मुझे लगा कि मैं वहां जाऊंगा गाना गाऊंगा, मस्ती करूंगा। जाने के बाद पता चला कि यह शो तो कुछ और ही है। वहां पर ये सब नहीं करना है। वहां पर गालियां देनी हैं और लड़ाई करनी है। एक तरफ शो में दिख सकता है जो ज्यादा से ज्यादा अपशब्दों का उपयोग करे और लड़ाई झगड़ा करे।

शहनाज और हिमांशी की के झगड़े के बारे में खेसारी ने कहा- 'शहनाज फनी लड़की हैं। इधर उधर करती हैं परन्तु उनका ये खेल हो सकता है। पल पल में हंसाती हैं एक तरफ  हिमांशी जैसी दिख रही हैं वैसी है नहीं। वो कोशिश कर रही हैं दिखाने कि मैं बहुत अच्छी हूं लेकिन वैसे हैं नहीं। शो में कोई भी किसी की इज्जत नहीं करता है। पहले अपशब्द बोलेंगे फिर आइ लव यू बोलेंगे। पता नहीं चलेगा कि असलियत क्या है।'

BB13: खेसारी ने खोली कंटेस्टेंट्स की पोल, बताई शहनाज और हिमांशी की सच्चाई

बिग बॉस 13: शहनाज के पिता ने बताया- 'इस वजह से करते हैं सलमान सपोर्ट...'

BB13 : एक ऐसा टास्क जिसके बाद खुलेंगे कंटेस्टेंट्स के राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -